चिकनी चमेली अब बन गई ''अफगान जलेबी'', उड़ाए सबके होश

8/1/2015 12:42:48 PM

नई दिल्ली: कैटरीना कैफ बॉलीवुड में अपनी अदाओं और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। कभी वो चिकनी चमेली बन तो कभी शीला बन अपने चाहने वालों को आए दिन रिझाती रहती हैं। एकबार फिर आने वाली फिल्म ''फैंटम'' के गाने में ''अफगान जलेबी'' बन कैटरीना अपना जादू बिखेर रही हैं।

अपनी खूबसूरती से सब को मदहोश कर देने वाली कैटरीना गाने में बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि इस दिलचस्प गाने को आवाज दी है असरार ने वहीं म्यूजिक प्रीतम का है। हाल ही में फैंटम का ट्रेलर रिलीज हुआ था।

''फैंटम'' को कबीर खान ने निर्देशित किया है. ''बजरंगी भाईजान'' में बॉर्डर पार शांति और मानवीयता को दिखाने के बाद अब कबीर ''फैंटम'' में 26/11 के मुंबई हमले और आंतकी कहानी दिखाएंगे। ट्रेलर को देख कर साफ है कबीर खान आतंकवाद की पृष्ठभूमि पर एक शानदार फिल्म लेकर आ रहे हैं।

 ''फैंटम'' में सैफ अली खान पहली बार कबीर खान के साथ काम कर रहे हैं. वहीं कैटरीना कैफ इससे पहले कबीर खान के साथ ''एक था टाइगर'' और ''न्यूयॉर्क'' में काम कर चुकी हैं. सैफ और करीना इससे पहले ''रेस'' में काम कर चुके हैं. ''फैंटम'' की शूटिंग कश्मीर के स्की स्थल गुलमर्ग और पहाड़ी इलाके पहलगाम में हुई हैं. इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने ‘U/A’ सर्टिफिकेट दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News