अक्षय कुमार ने किया निखल को रिप्लेस

12/16/2015 5:07:04 PM

मुंबई : बॉलीवुड के जानेमाने निर्देशक निखिल आडवाणी खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार को लेकर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं। निखिल की अगली फिल्म ‘बाजार’ पिछले काफी समय से लीड स्टारकास्ट को लेकर चर्चा में बनी हुई है।

चर्चा थी कि निखिल ने इस फिल्म के लिए ऋतिक रोशन से संपर्क किया है लेकिन अभी ऋतिक काफी व्यस्त हैं इसलिए निखिल ‘बाजार’ को अभी शुरू नहीं करेंगे। चर्चा इस फिल्म के लिए अब निखिल ने अक्षय से संपर्क किया है।  बताया जाता है कि निखिल इन दिनों अक्षय की अगली फिल्म‘एयरलिट’में उनके साथ काम कर रहे हैं। निखिल‘एयरलिफ्ट’ के को-प्रोड्यूसर हैं।

ऐसे में दोनों के बीच काफी अच्छा कंफर्ट लेवल बन गया है। अक्षय ने  निखिल के साथ‘चांदनी चौक टू चाइना‘‘पटियाला हाउस’जैसी फिल्में की हैं।इसलिए अक्षय इस फिल्म के लिए हामी भर सकते हैं।

‘अक्षय के पास इस समय तीन फिल्में ‘एयरलिफ्ट‘, ‘नमस्ते इंग्लैंड’ और ‘रुस्तम’ हैं।अक्षय और निखिल ने अभी तक‘बाजार’को लेकर कोई बयान नहीं दिया है। निखिल की पिछले दो फिल्में ‘कट्टी बट्टी’ और ‘हीरो’ फ्लॉप रहीं इसलिए संभवत ऋतिक ने ‘बाजार’ को ना कह दिया। अक्षय किसी डायरेक्टर के साथ काम  करने से पहले उसकी पिछली फिल्मों की सफलता और असफलता पर ध्यान नहीं देते और इसी कारण वह निखिल के साथ फिल्म बाजार में काम कर सकते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News