आमिर खान की ''लाल सिंह चड्ढा'' #MyBestFilm टैग के साथ टॉप पर हुई ट्रेंड

3/3/2023 5:25:45 PM

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' आखिरकार अब लोगों का प्यार हासिल करने में कामयाब हो रही हैं। ये फिल्म साल 2022 में रिलीज हुई थी। लेकिन उस वक्त फिल्म को थिएटर्स में ज्यादा लोग देखने नही पहुंचे थे। हालांकि अब इस फिल्म को अपना बकाया हक मिल रहा है और ये फिल्म दर्शकों के दिलों को छू रही है, जिसका पूरा क्रेडिट आमिर खान को जाता है, जो हमेशा अपनी फिल्मों के साथ लोगों के साथ जुड़ जाते है। इस बार भी ऐसा ही हुआ क्योंकि आमिर की लाल सिंह चड्ढा एक बार फिर सोशल मीडिय पर टॉप पर ट्रेंड हो रही है और फैन्स  फिल्म पर अपना प्यार खूब प्यार बरसा रहे है।

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा हुई टॉप ट्रेंड
हाल में लाल सिंह चड्ढा हाल हैशटैग #MyBestFilms के साथ ट्रेंड में टॉप पर है और इसमें कोई संदेह नहीं है कि फिल्म को आखिरकार अपने सच्चे दर्शक मिल रहे हैं। सोशल मीडिया पर, नेटिज़न्स ने फिल्म और खुद सुपरस्टार आमिर खान पर जी भर कर अपना प्यार लुटाया है। एक यूजर लिखता है “लाल सिंह चड्ढा मेरी सबसे अच्छी फिल्म है। मैंने ये कमाल की फिल्म देखी है #MyBestFilm”

 

एक दूसरे फैन ने लिखा, 'वंडरफुल, यह मेरी उम्मीद से कहीं ज्यादा है। मैंने लाल सिंह चड्डा को तीन से ज्यादा बार देखा है और वास्तव में ऐसा लगता है कि यह निश्चित रूप से #MyBestFilm के लिए एक मास्टरपीस है।'

 

एक और नेटिजन ने लिखा है, “लाल सिंह चड्डा की बगावत को टीवी पर देखकर मेरा दिल इतना भर गया है और इसे फिर से देखने पर कोई पछतावा नहीं हुआ #MyBestFilm”

 

एक और यूजर ने कमेंट में कहा है, "आप लगातार अपना सब कुछ लेकर आते हैं और मैं वास्तव में इसकी सराहना करता हूं। मैंने लाल सिंह चड्डा को तीन से अधिक बार देखा है और मैं यकीन के साथ कह सकता हूं कि ये एक मास्टरपीस है #MyBestFilm”

 

एक और फैन ने लिखा, "आपको निश्चित रूप से इस जबरदस्त फिल्म को देखने की ज़रूरत है, मुझे ये वास्तव में पसंद है #MyBestFilm" दर्शक ओटीटी पर 'लाल सिंह चड्ढा' को पसंद कर रहे हैं और उन्होंने फिल्म पर खूब प्यार लुटाया है। आमिर खान ने बेहद बारीकी से दर्शकों के दिलों को छुआ है और हर एक के साथ गहराई से जुड़ने में कामयाब हो रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News