क्या एक बार फिर इस टीवी एक्टर के साथ गे-रिलेशनशिप में आए विकास गुप्ता?

5/25/2018 1:55:00 PM

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस-11' के कंटेस्टेंट रह चुके विकास गुप्ता एक बार फिर अपने गे-रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। सूत्रों के हवाले से खबरें आ रही है कि विकास का उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड और टीवी एक्टर पार्थ समथान से दोबारा पैचअप हो गया है।

 

PunjabKesari

 

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें विकास और पार्थ दोनों साथ में फेमस मराठी सॉन्ग 'झिंगाट' पर डांस करते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो सिंगर पलक मुच्छाल की बर्थडे पार्टी का हैं जहां ये दोनों पहुंचे थे और डांस फ्लोर पर इनकी जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली। 

 

PunjabKesari


बता दें कि दिसंबर 2015 में आई खबर के मुताबिक, पार्थ ने विकास को एक लीगल नोटिस भेजा था। इसमें पार्थ ने विकास पर उन्हें गलत ढंग से छूने और उनकी फीस न देने का आरोप लगाया गया था। पार्थ ने विकास के खिलाफ वर्सोवा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया था। इसके बाद पुलिस ने विकास को समन भेजा और उनका स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया। पार्थ का कहना था, "मैंने विकास के साथ उनके शो 'प्यार तूने क्या किया' में काम किया, लेकिन इसका बकाया 5.5 लाख रुपए का भुगतान उन्होंने नहीं किया। उलटा मुझसे ही 50 लाख रुपए मांग लिए। उसने मेरा करियर बर्बाद करने की धमकी भी दी। मेरी उनसे कोई पर्सनल दुश्मनी नहीं है।" 

 

PunjabKesari

 

सूत्रों के अनुसार, विकास का कहना था कि दिसंबर 2013 में पार्थ ने उनपर मोलेस्टेशन का आरोप लगाया था, लेकिन बाद में दोनों थाईलैंड के लिए रवाना हो गए। इतना ही नहीं, पार्थ ने उनके पांच शोज में भी काम किया है।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News