अक्षय कुमार के बचाव में उतरीं पत्नी ट्विंकल खन्ना, मल्लिका दुआ पर हुए कमेंट पर बोली...

10/29/2017 2:34:52 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर और खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। दरअसल, टीवी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' में जज बनकर नजर आईं मल्लिका दुआ पर अक्षय कुमार की टिप्‍पणी शुरू से ही विवादों में बनी हुई है। मल्लिका दुआ और उनके पिता विनोद दुआ इसका गुस्सा सोशल मीडिया पर निकाल चुके हैं।

PunjabKesari

हाल ही में इस मामले में अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक ट्विटर पोस्ट के जरिए उन्होंने अक्षय कुमार का बचाव किया है। अपनी पोस्ट में विनोद दुआ को आड़े हाथ लेते हुए ट्विंकल लिखती हैं। "मिस्टर दुआ, मिस दुआ के पिता ने एक पोस्ट में लिखा। जो कि अब डिलीट की जा चुकी है। 'मैं इस बेवकूफ अक्षय कुमार को सबक सीखा दूंगा। क्या मिस्टर दुआ के शब्दों को ज्यों-का-त्यों मान लेना चाहिए या इसका संदर्भ निकालना चाहिए।  आखिर में ट्विंकल खन्ना लिखाती हैं।शब्द। खासतौर पर जो हास्य के रूप में इस्तेमाल किए गए हों। उसे मजाक में लेना चाहिए। मैंने हमेशा से ही कॉमेडी की आजादी पर जोर दिया है।

बता दें कि यह पूरी घटना मल्लिका की टीम के कंटैस्‍टंट श्याम रंगीला के एक्‍ट के बाद होने वाले कमेंट के दौरान शुरू हुई थी। राजस्‍थान से आए श्‍याम रंगीला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मिमिक्री कर सबको हंसा-हंसा कर लोट-पोट कर दिया था। शो का नियम है कि जब कोई प्रतियोगी बहुत अच्‍छा करता है तो उसके लिए ऊपर लगा घंटा बजवाया जाता है। अक्षय ने घंटी बजाने के लिए मल्लिका दुआ को ऊपर स्टेज पर बुलाया। इस दौरान बाकी दो टीम लीडर जाकिर और हुसैन दलाल भी वहां मौजूद थे। मल्लिका ने जब घंटी बजाई तब पीछे खड़े अक्षय कहते हैं। आप घंटी बजाओ मैं आपको बजाता हूं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News