ट्विंकल खन्ना ने यूपी सीएम योगी आदित्य नाथ को घेरा, कहा- उन्हें “गैस रिलीजिंग आसन” करने चाहिए

3/25/2017 9:13:00 PM

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना के बारे में तो आप जानते ही है। ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड का एक चर्चित चेहरा भी रह चूका है। ट्विंकल खन्ना के पति अक्षय कुमार जिनकी अभी फिल्मो में चांदी चल रही है तथा उनकी एक और फिल्म भी जल्द ही रिलीज के लिए तैयार है। जिसमे हमे अक्षय कुमार के साथ में अभिनेत्री तापसी पन्नू भी नजर आने वाली है। यह तापसी पन्नू वही पिंक फिल्म की अभिनेत्री है जो के अमिताभ बच्चन के साथ में अपने दमदार अभिनय को दोहरा चुकी है।

इंडिया टुडे वुमेन समिट एंड अवॉर्ड्स में ट्विंकल खन्ना पूरी तरह से मजाक के मूड में थीं। ट्विंकल ने इन क्षणों में उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पर भी काफी चुटकियां ली।

ऐसे में होस्ट कोएल पुरी ने जब ट्विंकल खन्ना से यूपी के नए सीएम योगी आदित्यनाथ के बारे में पूछा तो ट्विंकल खन्ना ने बड़े ही मजाकिया अंदाज में योगी के प्रश्नों पर अपने जवाब दिए. ट्विंकल खन्ना ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के बारे में कहा कि, उन्हें एक आसन करने की जरूरत है जिससे गैस बाहर निकालने में मदद मिलती है। ट्विंकल ने उनके फैशन पर भी कमेंट किया। उन्होंने कहा, 'वो फैशन बदल रहे हैं। मैंने एशियन पेंट को ट्वीट भी किया था कि उन्हें नया रंग लाने की जरूरत है जिसकी टैगलाइन होगी, ऑरेंज इज दी न्यू ब्राउन।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News