PICS: अब ऐसी दिखती हैं ‘कभी खुशी कभी गम’ की छोटी करीना, जानिए कहां थी अब तक...

6/18/2017 8:14:03 PM

मुंबईः साल 2001 की पॉपुलर फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में छोटी करीना बनीं मालविका राज लंबे वक्त से ग्लैमर की दुनिया से दूर हैं। 'कभी खुशी..' में बेहतरीन किरदार निभाने के बाद उन्हें कई फिल्मों के ऑफर मिले, जिन्हें मालविका ने ठुकरा दिया था। 23 साल की मालविका ने तेलुगु फिल्म 'जयदेव' से बतौर एक्ट्रैस डेब्यू करने जा रही हैं। यह पूछे जाने पर कि पिछले 16 सालों से से कहां गायब थीं। तो मालविका ने बताया कि 'कभी खुशी..' के बाद उन्हें पिता की अनुमति नहीं मिली। उनके पिता बॉबी राज नहीं चाहते थे कि बेटी अभिनय जारी रखे। 'कभी खुशी कभी गम' से पहले वह फिल्म 'शिकार' में नजर आई थीं।

 

चाइल्ड एक्टर की छवि से बाहर आने के बारे में मालविका कहा कि, 'कभी खुशी..' में चूंकि मैं बहुत छोटी और शरारती थी इसलिए मेरे डैड नहीं चाहते थे कि मैं एक्टिंग करूं, क्योंकि इससे मेरी पढ़ाई पर असर पड़ता। चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में मुझे काम के लिए कई ऑफर्स मिले, लेकिन मेरे डैड ने मुझे एक्टिंग की परमिशन नहीं दी।

यह पूछे जाने पर कि क्या अब उनके डैड आपके एक्टिंग करियर से खुश हैं? इस पर उन्होंने कहा, 'हां, वह चाहते थे कि मुझे डिग्री मिल जाए उसके बाद मैं एक्टिंग करूं।'

बता दें मूवी में बेबो के बचपन के किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस पू यानी मालविका राज को शायद कोई नहीं जानता। जी हां, हम उसी पूजा की बात कर रहे हैं, जिसे मूवी मे ऋतिक रोशन का भाई चिंटू परेशान करता था। लेकिन अब पू अब काफी बदल गई हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News