लोगों ने की सनी लियोन के होर्डिंग को हटाने की मांग, जानिए क्या है मामला

9/19/2017 2:36:06 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस सनी लियोन का विवादों से पुराना रिश्ता है। किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। अब उन पर कल्चरल वैल्यूज को संक्रमित करने का आरोप लगाते हुए केंद्र सरकार से शिकायत की गई है।

दरअसल, गुजरात में कुछ जगह मैनफोर्स की ओर से सनी लियोन की फोटो लगाकर नवरात्रि की शुभकामना संदेश वाले होर्डिंग्स लगाए गए हैं। कुछ संगठनों ने तत्काल सनी लियोन की फोटो वाली होर्डिंग्स को हटाने की मांग की है। केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को शिकायती चिट्ठी भी लिखी गई है। 

PunjabKesari

कॉन्फिडिरेशन ऑफ आल इंडिया ट्रेडर्स ने केंद्रीय मंत्री पासवान को लिखे शिकायती पत्र में कहा, 'त्यौहार के मौके पर गुजरात के ज्यादातर शहरों में मैनफोर्स के बैनर सांस्कृतिक मूल्यों के खिलाफ हैं। ये युवाओं को मैनफोर्स कॉन्डम इस्तेमाल करने के लिए प्रोत्साहित कर रहे है। सड़कों पर सनी लियोन के ऐसे विज्ञापन लगाना मार्केटिंग की बेहूदा स्ट्रैटजी है।' हालांकि सम्बंधित होर्डिंग्स में 'कॉन्डम' शब्द का इस्तेमाल नहीं है। लेकिन उसमें मैनफोर्स लोगो साथ 'प्ले, लव और नवरात्रि' शब्द लिखे हुए हैं।

PunjabKesari

शिकायत में मैनफोर्स कंपनी पर त्यौहार की आड़ में प्रोडक्ट की बिक्री बढ़ाने की कोशिश का आरोप लगाया गया है। सनी लियोन को गैर-जिम्मेदाराना करार दिया है। उनके खिलाफ कार्रवाई करने की भी मांग की गई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News