बिना ब्रा के शमा सिकंदर ने पहनी एेसी ड्रैस, साफ नजर आए प्राइवेट पार्टस

3/23/2018 12:28:10 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रैस शमा सिकंदर अक्सर अपनी हॉट अदाओं को लेकर सुर्खियों में रहती है। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल साइट इंंस्टा पर शेयर की है। जिसमें वह काफी हॉट लग रही हैं। इस दौरान उन्होंने व्हाइट बिकिनी पहनी हुई है, वहीं एक ओर फोटो में वह ब्लैक ड्रैस में नजर आ रही है। ये ड्रैस उन्होंने बिना ब्रा के पहनी है जिसमें उनके प्राइवेट पार्टस दिख रहे है।

PunjabKesari

शमा के तस्वीरें सिडनी में छुट्टियां मनाने दौरान की हैं। कई शॉर्ट फिल्मों में हॉट सीन देने वाली शमा अपने फैंस को खुश करने के लिए पहले भी हॉट तस्वीरें शेयर करती रही हैं।

PunjabKesari

आमिर खान के साथ ‘मन’ फिल्म में अपनी अदाकारी का जलवा दिखा चुकी कलाकार शमा सिकंदर ने अपनी खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, ‘किसी और के लिए यह टैन हो सकता है, लेकिन मेरे लिए यह दिमागी सुकून है।’

PunjabKesari

बता दें कि 38 साल की शमा टीवी सीरियल 'ये है लाइफ' में भी काम कर चुकी हैं। इस सीरियल में वो मुख्य किरदार में नजर आई थी, जिसे दर्शकों ने भी खूब सराहा था।

PunjabKesari

सीरियल में उनका किरदार एक सिंपल लड़की का था। इंस्टाग्राम के जरिए सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में शमा बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News