सैफ अली खान की बेटी सारा शाहरुख़ के बेटे आर्यन साथ करेंगी डेब्यू

12/17/2016 11:31:50 PM

मुंबई- जल्द ही सैफ अली खान की बेटी सारा और शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन साथ दिख सकते है। डायरेक्टर करन जौहर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान को लॉन्च करने का प्लान बना रहे हैं। खबरें थीं कि सारा अपनी पहली डेब्यू फिल्म ऋतिक रोशन के साथ करने वाली थीं लेकिन अब नए सूत्रो की मानें तो सारा, शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ अब पहली फिल्म करेंगी। जिसके लिए तैयारी होनी भी शुरू हो गई है। देखा जाए तो सारा-आर्यन के डेब्यू के साथ जल्द अब बॉलीवुड को भी एक फ्रेश जोड़ी मिलेगी।

राजीव मसंद ने हाल ही में अपने कॉलम में मेंशन किया है, “करण ने सारा को कुछ टाइम इंतजार करने के लिए कहा था क्योंकि वो उनके लिए कुछ काफी बड़ा सोच रहे हैं। शायद ये बड़ा प्लान सारा को शाहरुख के बेटे आर्यन के अपोजिट कास्ट करने का है। ये प्लान तब कंप्लीट होगा जब आर्यन लॉस एंजिलिस से अपनी पढ़ाई पूरी कर वापस आ जाएंगे।”

शाहरुख़ खान आर्यन ने बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयारी करनी शुरू कर की है। गुरूवार को आर्यन ने अचानक अपना इंस्टाग्राम अकाउंट भी डिलीट कर दिया है। जिससे ये खबरें और भी पुख्ता हो गई हैं कि आर्यन अब पूरी तरह से सिर्फ अपने करियर पर ध्यान देना चाहते हैं।

कुछ दिनों पहले शाहरुख ने  कहा था, “मैं आर्यन को काफी सारी फिल्में दिखा रहा हूं क्योंकि वो जल्द ही फिल्म स्कूल में जाने वाला है। मैंने हाल ही में अच्छी इंग्लिश और हिन्दी फिल्म्स का कलेक्शन भी किया है। मैं उसे काफी सारी फिल्म दिखाना चाहता हूं और जिसमें मेरी भी फिल्में होंगी।”


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News