देवर और बेटी मीशा के साथ मीरा ने मनाया बर्थडे, देखें तस्वीरें

9/8/2017 6:08:42 PM

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की क्यूट फैमिली इन दिनों सेलीब्रेशन में बिजी है। हाल ही में शाहिद-मीरा और मीशा की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें तीनों केक काटते हुए दिख रहे हैं। वहीं यह सेलीब्रेशन किसी हो-हल्ले के बीच नहीं हो रहा। बल्कि शांति से हरी घास के ऊपर केक काटा जा रहा है। इस तस्वीर में बेबी मीशा सेंटर में बैठ कर केक कटिंग एंज्वॉय कर रही हैं। 

PunjabKesari

बता दें 7 सितंबर को मीरा राजपूत का बर्थडे था। तस्वीरों को देख कर लग रहा है यह मीरा के बर्थडे का सेलीब्रेशन था। उनका जन्मदिन खूब धूमधाम से मनाया गया था। वहीं मीरा का बर्थडे शाहिद ने फैमली में ही मनाया। इस दौरान शाहिद मीरा और मीशा ने साथ में टाइम स्पेंट किया। 

PunjabKesari

मीरा के इस स्‍पेशल बर्थडे का केक उन्‍होंने अपने बेटी और पति के साथ काटा और इस पल के फोटो शाहिद ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। साल 2015 में शादी के बंधन में बंधे शाहिद और मीरा का यह क्‍यूट फैमली पिक्‍चर सोशल मीडिया पर काफी पंसद किया जा रहा है। 

PunjabKesari

बॉलीवुड की दूसरी हस्तियों की तरह मीरा का यह बर्थडे किसी बड़ी पार्टी में नहीं मनाया गया बल्कि यह पार्टी काफी प्राइवेट रही, जिसमें शाहिद और उनके परिवार के ही लोग शामिल हुए। 

PunjabKesari

इसके पहले मिशा के बारे में बात करते हुए शाहिद ने कहा था, 'मैं हमेशा मिशा को एंटरटेन करने की कोशिश करता हूं और मैं हमेशा अपने घुटनों पर ही रहता हूं। मुझे लगता है कि मेरी बेटी के होने के बाद मैं बहुत बेवकूफी भरी चीजें करने लगा हूं। मैं उसका ध्यान अपनी तरफ खींचने की कोशिश करता रहता हूं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News