जब संजय दत्त बोले- पत्नी मान्यता मुझे जूतों से मारती हैं

9/23/2017 7:47:22 PM

मुंबईः बॉलीवुड के मुन्नाभाई बोले तो अभिनेता संजय दत्त जिनके दमदार अभिनय से सजी फिल्म हम बात कर रहे है फिल्म 'भूमि' के बारे में जो देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में हमे अभिनेता संजय दत्त के संग में अदिति राव हैदरी नजर आ रही है। इस फिल्म के लिए पूर्व में हमे संजय दत्त के चाहने वालो को बेसब्री से इंतजार था। वैसे भी संजू बाबा की यह फिल्म काफी लंबे अर्से के बाद रिलीज हुई है।

 

अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी भी काफी उतार-चढ़ाव से भरी रही है। ड्रग्स और हथियार रखने के आरोपों के अलावा उनके अफेयर्स ने भी सुर्खियां बटोरीं। संजय फिलहाल मान्यता के साथ खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रहे हैं।

 

बता दें फिल्म 'भूमि' के रिलीज होने के तुरंत बाद ही संजय दत्त नए टास्क के लिए जुट गए हैं। 'भूमि' के रिस्पांस से वे खासे उत्साहित हैं। नए प्रोजेक्ट के लिए संजय ने अपनी पत्नी मान्यता के साथ सैंकड़ों किलोमीटर का सफर तय किया है।

 

संजय ने कहा कि उनकी पत्नी मान्यता उन्हें जूते से मारती हैं। दरअसल संजय 'यार मेरा सुपरस्टार' के सीजन-2 में पहुंचे थे और इस दौरान संजय ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए मजाक में कहा कि मेरी पत्नी मुझे जूते से मारती है।

 

गौरतलब है कि संजय दत्त 'भूमि' की शूटिंग और उसके प्रमोशन में काफी बिजी थे। अब फिल्म के रिलीज होने के बाद संजय ने अपने नए प्रोजेक्ट 'साहब बीवी और गैंगस्टर-3' की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। इसके लिए वे राजस्थान आ गए हैं। उनके साथ उनकी पत्नी मान्यता भी हैं। फिल्म 'साहब बीवी और गैंगस्टर -3' में संजय दत्त के अलावा जिम्मी शेरगिल, चित्रांगदा सिंह, माही गिल, कबीर बेदी और नफीसा अली भी हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News