2019 की ईद पर भी बरकरार रहेगा सलमान खान का जलवा, ''भारत'' होगी रिलीज

10/24/2017 8:32:07 PM

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की पिछली फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' भले ही फ्लॉप रही हो, लेकिन लगता है अब भाईजान अपने फैन्‍स के लिए फिर से धमाकेदार एंट्री करने वाले हैं। इस साल की ईद पर रिलीज हुई 'ट्यूबलाइट' से निराश हुए फैन्‍स के लिए सलमान ने अगले से अगले साल की ईद के लिए अपना तौहफा तय कर दिया है।

सलमान खान की फिल्‍म 'भारत' की रिलीज डेट अनाउंस हो गई है, जो 2019 में ईद पर रिलीज होगी। इस फिल्‍म को सलमान खान के जीजा अतुल अग्निहोत्री प्रोड्यूज कर रहे हैं, जबकि इसका निर्देशन डायरेक्‍टर अली अब्‍बाज जफर करेंगे। ट्रेड एनलिस्‍ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि फिल्‍म 'भारत' की शूटिंग अगले साल यानी अप्रैल 2018 में शुरू हो जाएगी।

ईद का त्यौहार सलमान का पर्यायवाची बन चुका है। पिछले काफ़ी अर्से से वो ईद पर आते रहे हैं और बॉक्स ऑफ़िस पर छाते रहे हैं। इस साल कबीर ख़ान निर्देशित 'ट्यूबलाइट' रिलीज़ हुई, जो बॉक्स ऑफ़िस पर औसत रही। गौरतलब है कि ये एक प्रकार से सलमान का होम प्रोडक्शन है। फ़िल्म का निर्देशन सलमान के 'सुल्तान' डायरेक्टर अली अब्बास ज़फ़र को सौंपा गया है, जिनके निर्देशन में बन रही सलमान की फ़िल्म 'टाइगर ज़िंदा है' इसी साल क्रिसमस पर आ रही है। इससे पहले भी सलमान ने कई फिल्मे थी जो कि काफी सुपरहिट गई। लेकिन हालही में सलमान की फिल्म टयूबलाईट बॉक्स आफिस पर अपना कमाल नही दिखा पाई थी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News