रवीना टंडन ने अपनी फिल्म के को-स्टार मधुर मित्तल को जड़े तीन थप्पड़!

3/26/2017 1:49:41 PM

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन अपनी कमबैक फिल्म की तैयारी में ज़ोर शोर से जुटी हुई हैं। फिल्म को इतना परफेक्ट रखा जा रहा है कि एक सीन की शूटिंग के लिए रवीना ने अपने को स्टार मधुर मित्तल को लगातार तीन थप्पड़ रसीद दिए। पहली बार में तो मधुर झल्ला गए। क्योंकि इस बारे में उन्हें कुछ पता नहीं था और उनका गुस्सा खुलकर बाहर आया। और यही गुस्सा सीन के लिए चाहिए था।

ये साल बॉलीवुड एक्ट्रैस के कमबैक का लगता है। रवीना टंडन से लेकर म‍नीषा कोईराला तक इस साल कमबैक करेंगी। रवीना की अगले महीने फिल्म 'मातृ' रिलीज होने वाली हैं। इस फिल्म के लिए रवीना ने बहुत मेहनत की है और हर सीन को बेहतरीन तरीके से शूट भी किया है। इसके बाद अलग-अलग एंगल से दो और शॉट लिए गए और रवीना ने फिर मधुर को दो थप्पड़ मारे। उनका मानना था कि कई बार ऐसे सीन में एक्टर डरते हैं और खुद को रोक कर थप्पड़ मारते हैं जो स्क्रीन पर पता चल जाता है। 

बता दें फिल्म 'मातृ' 21 अप्रैल को रिलीज हो रही है। 90 के दशक की फेमस एक्ट्रैस रवीना इस फिल्म में एक दमदार कहानी के साथ बॉलीवुड फिल्मों में वापसी कर रही हैं। रवीना की यह फिल्म महिलाओं पर आधारित होगी। रवीना इस फिल्म में एक कामकाजी महिला का किरदार निभा रही है, जो अपने निजी और प्रोफेशनल जीवन के संघर्षों को लेकर है। फिल्म 'मातृ' में रवीना टंडन के इंटेंस लुक को उनके ट्वीट किये गए पोस्टर में साफ़ देखा जा सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News