Video: जब भूमि पेडनेकर के टॉयलेट में घुसे रणवीर सिंह

8/9/2017 2:08:17 AM

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर जल्द फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा में नजर आने वाले हैं। अक्षय और भूमि फिलहाल इसी के प्रमोशन में जुटे हैं।

भूमि तो फिल्म के प्रमोशन को लेकर इतनी टेंशन में हैं कि अपने होटल का कमरा लॉक करना ही भूल गईं। हम यह सब इसलिए कह रहे हैं क्योंकि हाल ही में रणवीर सिंह ने एक अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में रणवीर सिंह भूमि पेडनेकर के कमरे का टॉयलेट इस्तेमाल करते दिख रहे हैं।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि भूमि होटल के कॉरिडोर से चलती हुई अपने कमरे में घुसती हैं। लेकिन जैसे ही वह घुसती हैं उन्होंने नोटिस किया कि उनके टॉयलेट में कोई है। भूमि टॉयलेट के दरवाजे पर कान लगाकर सुन ही रही थीं कि अंदर कौन है इतने में रणवीर सिंह बाहर निकलते हैं और बाहर आकर फिल्म 'टॉयलेट' की बात करने लगते हैं और भाग जाते है।

रणवीर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह फिल्म की हिरोइन भूमि पेडनेकर का वॉशरूम इस्तेमाल करते नजर आ रहे हैं। और जब भूमि उनसे पूछती हैं तो वह कहते हैं कि देश में टॉयलेट्स की काफी कमी है। इसीलिए उन्होंने भूमि का टॉयलेट यूज किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News