रानी मुखर्जी ने दिया बड़ा बयान, कहा- मेरे पति यदि करण जौहर जैसे होते तो नहीं करती शादी

1/8/2018 3:58:46 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) हाल ही में अपनी फिल्म हिचकी से 3 साल बाद इंडस्ट्री में वापसी कर रही हैं। इस समय वे अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटी हैं। हाल ही में रानी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि 'अगर मेरे पति का स्वभाव करण जौहर की तरह होता तो मैं कभी उनके प्यार में पागल नहीं होतीं। आदित्य काफी प्राइवेट पर्सनल हैं और ज्यादा समय घर में बिताना पसंद करते हैं।

PunjabKesari, Rani Mukerji image, aditya chopra image, रानी मुखर्जी इमेज, आदित्य चोपड़ा इमेज

रानी ने आगे कहा कि आदित्य (Aditya Chopra) हमेशा प्राइवेट रहना पसंद करते हैं और वो किसी पार्टी या समारोह में शिरकत नहीं करते हैं। वे करण जौहर से अलग हैं। मेरा स्वभाव भी कुछ ऐसा ही है। हम लोग काफी प्राइवेट हैं और परिवार के साथ वक्त बिताना पसंद करते हैं। रानी ने कहा करण काफी सोशल हैं। वे अकसर पार्टियों में जाते हैं। एक साथ ना जाने कितने सारे काम करते हैं जबकि आदित्य शूटिंग खत्म होंने के बाद सीधे घर आते हैं। रानी के मुताबिक आदित्य की ये आदत उन्हें सबसे ज्यादा खुशी देती है। मैं आदित्य को काफी समय से जानती हूं और वो इंडस्ट्री में ऐसे शख्स हैं, जिनकी मैं शुरू से रिस्पेक्ट करती हूं। 

PunjabKesari, Rani Mukerji photo, aditya chopra photo, रानी मुखर्जी फोटो, आदित्य चोपड़ा फोटो

बता दें कि रानी की बॉलीवुड फिल्म हिचकी का डायरेक्शन सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया है। फिल्म का निर्माण यश राज फिल्म प्रोडेक्शन ने किया है। हिचकी में रानी ने एक टीचर की भूमिका अदा की है जो कि टॉरेट सेंड्रोम से पीड़ित है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News