कई महीनों से अटकी रणबीर-कैटरीना की फिल्म, आखिरकार इस तारीख को होगी रिलीज

5/25/2017 6:56:58 PM

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ के लिए जुलाई दोहरी खुशी का समय है, क्योंकि उनकी फिल्म 'जग्गा जासूस' की तारीख आ गई है। जी हाँ, कटरीना की फिल्म14 जुलाई को रिलीज़ होगी। 

बता दें इसके दो दिन बाद उनका जन्मदिन भी है। कटरीना ने फिल्म के पोस्टर पर लिखा, 'आधिकारिक तौर पर फिल्म 14 जुलाई को रिलीज होगी। मेरे जन्मदिन से दो दिन पहले।' यह पोस्टर बुधवार को उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट किया। 

फिल्म का पोस्टर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह रोमांचक फिल्म है, जिसमें कटरीना और रणबीर कपूर समुद्री गुफा के अंदर से राफ्टिंग करते दिख रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, अनुराग बसु निर्देशित फिल्म बनने में चार वर्ष लग गए। इससे पहले यह सात अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। 'जग्गा जासूस' एक साहसिक फिल्म है, जिसमें रणबीर का किरदार अपने पिता की खोज में है।

हाल ही में एक अंग्रेजी वेबसाइट से बातचीत में प्रीतम ने फिल्म से जुड़ी इस बात का खुलासा किया। प्रीतम ने बताया कि अनुराग बसु की इस फिल्म 29 गाने हैं। जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, इस पूरी फिल्म में रणबीर आपको कुछ शब्द, बाते दोहराते दिखेंगे और केवल गाते वक्त ही वह एक फ्लो में बोलते दिखेंगे। फिल्म में वह गाने के जरिए इमोशन जाहिर करते हुए दिखाया जाएगा। 

बता दें कि शूटिंग के दौरान से ही रणबीर और कटरीना के ब्रेअकप और झगड़े से अनुराग को यह डर भी सताने लगा कि कहीं फिल्म का डब्बा बंद न हो जाए, हालांकि दोनों ने प्रोड्यूसर और डायरेक्टर की उम्मीदों पर पानी नहीं फेरते हुए फिल्म को पूरा किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News