''पद्मावत'' को लेकर पूनम पांडे ने कह दी ऐसी बात, लोगों ने दे डाली पूरे कपड़े पहनने की नसीहत

1/29/2018 5:12:02 PM

मुंबई: बॉलीवुड के फिल्मकार संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' आखिरकार अब पर्दे पर खूब धमाल मचा रही है। अब फिल्म भारत में अपने पहले हफ्ते में ही 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर चुकी है। 

PunjabKesari

फिल्म 'पद्मावत' रिलीज के बाद भी सुर्खियों में बनी है। लेकिन पूनम पांडे का नाम भी इस विवाद में जुड़ गया है। दरअसल, हॉट एक्ट्रैस पूनम पांडे ने भी ट्वीट किया जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनके ट्वीट करते ही लोगों ने उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। PunjabKesari

पूनम ने ट्वीट में लिखा- आज 'पद्मावत' देखने जा रही हूं। यह टास्क रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' जैसा होना चाहिए। पूनम के ट्वीट करते ही सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने पूनम का मजाक उड़ाते हुए लिखा- कपड़े पहन के जाना बहन।

PunjabKesari
एक यूजर ने लिखा- दीदी, पूरे कपड़े पहन के जाना, नहीं तो लोग पद्मावत की जगह कुछ और देखने लगेंगे।  एक और यूजर ने लिखा- अच्छा होता तुम्हारी कोई मूवी आती 'पोर्नावत'...तब खिलजी, करणी सब साथ बैठकर देखते।

PunjabKesari

एक शख्स ने लिखा- खिलजी से बचके रहना, वरना आपको ही उठाकर ले जाएगा।  सेफ्टी कवर पहनके जाना, ताकि करणी सेना कुछ करनी ना कर सके।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News