Exclusive: 'बाहुबली' को श्रद्धा कपूर ने डाल दिया इस चीज का चस्का, देख नहीं रोक पाते खुद को

9/27/2017 1:46:32 PM

मुंबई: इस त्योहार के सीजन में मिलने जा रही है बड़ी सौगात। पहली बार सोनी मैक्स टी.वी. पर बाहुबली 2 का वर्ल्ड वाइड प्रीमीयर होने जा रहा है। टी.वी. पर होने जा रहे इस खास प्रीमीयर के बारें में बात करते हुए सोनी मैक्स के सीनियर ई वी पी एंड बिजनेस हैड़ नीरज वयास ने बताया कि फिल्म के प्रचार के लिए हमने 70 प्रतिश्त सलौट बाहुबली 2 को दिया है।
 

PunjabKesari
साउथ की फिल्मों को हिंदी दशर्क पसंद करना शुरु हो गए हैं। बाहुबली 2 एक एेसी फिल्म है जिसे हर वर्ग के लोगों ने पसंद किया है। हम अपने चैनल पर ज्यादा से ज्यादा साउथ फिल्में इस लिए दिखाते है क्योंकि ये फिल्में फैमिली एेंटरटेनर होती है। हांलाकि इन फिल्मों की डबिंग करना बेहद जिम्मेवारी भरा होता है।

अापको बता दें कि बाहुबली 2 के निर्देशक एस एस राजामौली ने बताया कि वो फिल्म का ग्रैंड प्रीमीयर चाहते थे ताकि उनकी फिल्म ज्यादा लोगों तक पहुंच सके। जैसे कि हम जानते है कि बाहुबली 2 इडिंयन सिनेमा की पहली एक एेसी फिल्म बनी जिसने हजार करोड़ की कमाई की। लेकिन हजार करोड़ के कल्ब में शामिल होने के बाद भी फिल्म अपनी राह अॉसकर के लिए ना बना पाई।

 

 

इस पर निर्देशक राजामौली ने कहा कि मैं कभी भी फिल्म बनाते समय अवार्ड्स के बारें में नहीं सोचता। मेरा लश्रय अॉसकर नही है बल्कि ये है कि हमारी फिल्मों के ज्यादा लोग देखें। अगर मुझे कोई  अवार्ड मिलता है मैं तो भी खुश हूं अगर नहीं तो मुझे इस का कोई मलाल नहीं।

राजामौली ने ये भी बताया कि बाहुबली 2 के बाद फिलहाल इस के अगले पार्ट की कोई भी तैयारी नहीं है। अभी के लिए मैं कुछ वक्त की ब्रेक ले रहा हूं अौर अपनी पुरानी जिम्मेदारियों को पूरा करने की कोशिश कर रहा हूं। मैं तो यही कहूंगा कि फिलहाल के लिए अाप सब 8 अक्तूबर को दोपहर 1 बजे बाहुबली 2 द कनक्लूजन को सोनी मैक्स पर देखें।

बता दें कि बाहुबली और श्रद्धा फिल्म साहो में एक साथ काम कर रहे हैं। जब श्रद्धा हैदराबाद में पहुंची तो उन्होंने 20 से भी ज्यादा पकवान श्रद्धा को खिलाए। लेकिन जब प्रभास जब मुंबई श्रद्धा के घर गए तो वहां दो तरह के भोजन खाने को मिलें- महाराष्ट्रीय और पंजाबी लेकिन प्रभास को पंजाबी फूड ज्यादा पंसद आया कि वह उन्हें बार-बार खाना चाहते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News