Box Office पर ''पद्मावत'' की जबरदस्त कमाई, चौथे हफ्ते में भी कलेक्शन बरकरार

2/20/2018 7:42:11 PM

मुंबईः जैसा की आप सभी जानते है कि, संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' को लेकर देशभर में कितना बवाल हुआ था और न हीं विरोध थमने का नाम ले रहा था। ठीक उसी तरह अब फिल्म रिलीज होने के बाद इस तरह कमाई करने में जुटी हुई है कि, थमने का नाम ही नहीं ले रही है। जी हां फिल्म को रिलीज हुए एक महीना होने को आया है लेकिन फिर भी फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच उत्साह दिखाई दे रहा है।

 

संजय लीला भंसाली की फिल्म न सिर्फ भारत में बल्कि विदेशों में भी पद्मावत को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। ऑस्ट्रेलियन बॉक्स ऑफिस पर पद्मावत बाहुबली-2 के बाद तीन मिलियन डॉलर की कमाई करने वाली दूसरी भारतीय फिल्म बन गई है।

 

वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर पद्मावत अब तक 540 करोड़ कमा चुकी है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ये जानकारी देते हुए ट्वीट किया है। भारत की बात करें, तो पद्मावत घरेलू बाजार में 275 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर चुकी है। जल्द ही फिल्म 300 करोड़ कमाने वाली है।

 

दिलचस्प बात ये है कि कमाई के इन आंकड़ों के साथ पद्मावत न सिर्फ संजय लीला भंसाली के करियर की, बल्कि फिल्म में काम करने वाले मुख्य कलाकारों रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर के करियर की भी सबसे सफल फिल्म साबित हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News