चंद घंटों में इंटरनेट पर वायरल होने वाली इस लड़की की जानें क्या है पूरी सच्चाई, देखें ये 10 तस्वीरे

2/12/2018 3:16:10 PM

मुंबई: बीते कुछ घंटो से सोशल साइट पर एक वीडियो काफी वायरल हो रही हैं। इस वीडियो में तीखे नैन-नक्श वाली लड़की ने पूरे इंडिया को अपना दीवाना बना लिया है। 

PunjabKesari

ये लड़की कोई और नहीं बल्कि 18 साल की प्रिया प्रकाश वारियर मॉडल और एक्ट्रैस हैं। 26 सेकंड के छोटे से वीडियो में प्रिया ने अपनी कातिलाना अदाओं के साथ इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। 

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि प्रिया का जो वीडियो वायरल हो रहा है यह उनकी डेब्यू फिल्म 'उरु अदार लव' का गाना है। गाने के बोल ‘Manikya Malaraya Poovi’ हैं। प्रिया का निकनेम रिया है। उनके दोस्त और परिवार वाले इसी नाम से उन्हें पुकारते हैं। प्रिया प्रकाश केरल के त्रिशूर की रहने वाली हैं।

PunjabKesari

प्रिया की पढ़ाई त्रिशूर के विमला कॉलेज से हुई है। अब वो बीकॉम फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट हैं। प्रिया के पिता का नाम प्रकाश वारियर है। प्रिया को म्यूजिक, डांसिंग और ट्रैवलिंग का काफी शौक है।

PunjabKesari

प्रिया मोहिनीअट्टम डांस फॉर्म की ट्रेंड डांसर भी हैं। प्रिया इंस्टाग्राम और फेसबुक पर भी एक्टिव हैं। वीडियो वायरल होने के बाद इंस्टाग्राम पर उनके कुछ ही घंटों में चार लाख से ज्यादा फॉलोअर्स बढ़ चुके हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि प्रिया की इस डेब्यू फिल्म को उमर लूलू ने निर्देशित किया है। यह फिल्म 3 मार्च को रिलीज होगी। वायरल हुए इस गाने को शान रहमान ने कंपोज किया है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देख यूजर्स बेहतरीन कमेंट कर रहे हैं।

PunjabKesari

एक यूजर ने लिखा- ''मैं ये सीन पूरे दिन तक देख सकता हूं।' वहीं एक यूजर ने लिखा- एक्ट्रेस की आंखों के एक्सप्रेशन काफी अच्छे हैं और सोशल मीडिया पर जादू किया हुआ है।वैलेंटाइन वीक पर यह वीडियो लव सिंबल बन चुका है।

PunjabKesari

वीडियो में एक लड़का भी है जिसका नाम रोशन अब्दुल रहूफ है। रोशन एक अच्छे एक्टर के साथ डांसर भी हैं। रोशन के कई डांसिंग वीडियो उनके इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किए गए हैं। फिल्ममेकर उमर लूलू की यह फिल्म स्कूल में टीनएज के बीच पनपे प्यार की कहानी है।

PunjabKesari

 

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News