वीरे दी वेडिंग के लिए गोल्डन ड्रेस में तैयार हुईं सोनम, करीना, स्वरा और शिखा

10/24/2017 6:51:36 PM

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर जल्द ही फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' से बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं। उनकी यह फिल्म पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में है। फिल्म में करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया मुख्य भूमिकाओं में हैं। शूटिंग के वक्त से ही कभी करीना तैमूर के कारण तो कभी सभी फिल्म के सेट से एक्ट्रैसेज की वायरल होती तस्वीर के कारण फिल्म ने काफी चर्चा में रही है। 

 

मंगलवार को फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है। इसमें फिल्म की चारों एक्ट्रैस नजर आ रही हैं और चारों ही लहंगे में दिखाई दे रही हैं। इसमें शिखा और स्वरा का चेहरा तो नजर आ रहा है लेकिन सोनम पोस्टर में अपनी पीठ दिखाती हुई दिखाई दे रही हैं इसके साथ ही उन्होंने एक खूबसूरत पंखे से करीना के मुह को भी छिपा रख रहा है। फर्स्ट लुक में केवल करीना की आंखे नजर आ रही हैं। इसके अलावा सभी एक्ट्रैसेज इस पोस्टर में बेहद सुंदर लग रही हैं। इसके अलावा ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि बुधवार को महुर्त होगा, लेकिन इस बात का अंदाजा नहीं है कि कल फिल्म के टीजर रिलीज होगा या फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस की जाएगी। 

गौरतलब हो हाल ही में दिल्‍ली में इस फिल्‍म की शूटिंग पूरी होने पर जबरदस्‍त पार्टी की गई और अब इस फिल्‍म का पहला लुक भी सामने आ गया है, जिसमें फिल्‍म की चारों लीड एक्‍ट्रैस यानी करीना कपूर, सोनम कपूर, स्‍वरा भास्‍कर और शिखा तल्‍सानिसा नजर आ रही हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News