सुनील ग्रोवर ने कपिल को दिया करारा जवाब, किडनी और लीवर याद दिलाये

3/18/2018 9:11:43 PM

मुंबईः कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच ट्विटर पर चल रही जंग इन दिनों सुर्खियों में हैं। पहले सुनील ने कहा कि कपिल का नया शो 'फैमिली टाइम विद कपिल' उन्हें ऑफर नहीं हुआ। इसके जवाब में कपिल शर्मा ने ट्वीट किया, "मैंने आपको 100 बार फोन किया, घर भी गया। कृपया अफवाहें न फैलाएं।" इसपर अब सुनील ग्रोवर ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। याद हो कि पिछले साल ऑस्ट्रेलिया टूर से लौटते वक्त कपिल और सुनील का फ्लाइट में झगड़ा हुआ था। इसके बाद से ही दोनों के बीच अनबन जारी है। सुनील ने साल भर पहले हुए इस मामले में हमेशा चुप्पी साधी। आखिरकार कपिल के ट्वीट से आहत होकर उन्होंने लिखा- "मैं चुप रहा ताकि आपकी बदतमीजी सामने न आए।"


रविवार को कपिल शर्मा के कमेंट पर तंज कसते हुए सुनील ग्रोवर ने ट्विटर पर लिखा, "अब लोगों को समझ आ गया होगा कि मैं पहले शो से क्यों नहीं जुड़ा। मैं इस शो (फैमिली टाइम विद कपिल) की बात कर रहा हूं और आप पुराना किस्सा रो रहे हैं। मैंने एक साल तक नहीं बोला क्योंकि आपकी बदतमीजी सामने आती, ताकि आपकी गरीमा बनी रहे। बहुत अच्छा काम किया है हमने साथ। अभी भी फालूती नहीं बोलूंगा।"

कपिल शर्मा के ट्वीट के जवाब में सुनील आगे लिखते हैं, "ध्यान से पढ़ो। मैंने नए शो की बात की है न की पिछले शो की। तुम बेहतर कॉमेडियन हो। सब जानते हैं। लेकिन फिर भी मुझे जितना आता है, काम करता रहूंगा।" कपिल शर्मा की तबीयत पर तंज कसते हुए सुनील लिखते हैं, "ध्यान रखो। किडनी दो और लीवर 1 है। अपने स्वास्थ का ध्यान रखें।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News