ये है दिव्या भारती की स्टाइलिश बहन, अब बनाई हुई है फिल्मों से दूरी

2/10/2018 11:29:36 AM

मुंबई: 9 फरवरी को अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' रिलीज हो गई है। इसमें वे राधिका आप्टे और सोनम कपूर के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। वैसे अक्षय करीब 27सालों से फिल्मों में एक्टिव हैं इस बीच न जानें कितनी ही एक्ट्रेस आईं और गायब हो गईं। इनहीं में एक एक्ट्रेस हैं कायनात अरोड़ा।

PunjabKesari

बॉलीवुड एक्ट्रैस कायनात अरोड़ा काफी समय से एक्टिंग वर्ल्ड से दूर हैं। आखिरी बार उन्हें बॉलीवुड फिल्म 'फरार'(2015) में देखा गया था। 2 दिसंबर 1982 को दिल्ली में जन्मी कायनात को लेकर कम ही लोग जानते हैं कि वो 90s की सुपरहिट एक्ट्रैस दिव्या भारती की कजिन (चचेरी बहन) हैं।

PunjabKesari

उन्हें चारू अरोड़ा के नाम से भी जाना जाता है। उन्होंने नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी, न्यू दिल्ली से मर्चेंडाइजिंग की पढ़ाई की है। वैसे तो दिव्या भारती की जगह आज इंडस्ट्री में कोई नहीं ले सकता। लेकिन उनकी बहन कायनात अरोड़ा खूबसूरती के मामले में दिव्या से जरा भी कम नहीं हैं।

PunjabKesari

कायनात भी बहन के नक्शे कदम पर चलकर बॉलीवुड में ही अपना करियर बना रही हैं। उन्होंने 2010 में अक्षय कुमार कि फिल्म 'खट्टा-मीठा' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

PunjabKesari

बता दें कि कायनात की शुरुआती पढ़ाई लिखाई देहरादून से हुई है। हालांकि ग्रैजुएशन उन्होंने दिल्ली के नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी से किया है। कायनात ‘कैडबरी’, ‘मारुति’ के साथ-साथ ‘लक्‍स' जैसे की ऐड्स में नजर आ चुकी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News