मुकेश अंबानी की पार्टी में बच्चन बहू ऐश्वर्या ने पहनी इतने लाख की ड्रैस, कीमत जानकर कहेंगे OMG

12/9/2017 5:23:04 PM

मुंबई: बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और ग्लैमरस एक्ट्रैस ऐश्वर्या राय बच्चन को विश्वसुन्दरी का खिताब मिल चुका है। जब भी वे किसी पार्टी या इवेंट में जाती हैं तो लोगों की निगाहें उन्ही पर टिक जाती हैं।

PunjabKesari

हाल ही में बीती रात ऐश्वर्या मुकेश अंबानी की डिनर पार्टी में पति अभिषेक बच्चन के साथ पहुची। वहीं की कुछ तस्वीरें सामने आईं जिसमें वह बहुत अच्छी तो नहीं लग रही थी। जैसे आगे तस्वीरों में वह काफी ग्लैमरस दिखती हैं लेकिन इस बार कुछ एेसा नहीं लगा। उनका मेकअप काफी ढल लग रहा था। तस्वीरों को देखकर तो एेसा ही लग रहा है कि जैसे उन्होंने मेकअप किया ही ना हो।

PunjabKesari

बात अगर ऐश्वर्या की ड्रैस की करें तो उसके बारे में जानकर आप दंग हो जाने वालें हैं। इस ड्रेस का नाम गोल्डन का सिमिर है। इस ड्रेस में 85% पोलिस्टर है और 15% सिल्क। इसे एक तरह से गाउन भी कहा जा सकता है। tuxedo gown द्वारा बेचे जा रहा इस गाउन की कीमत जानकर आप आश्चर्य में पड़ जाने वालें हैं। इस गाउन की कीमत है 3,73,905 लाख रूपये। लेकिन ऐश्वर्या के लिए तो यह छोटी से बात होगी। वैसे भी जिस कम्पनी ने इस ड्रेस को बनाया होगा उसने खुद ऐश्वर्या को पैसे दिए होंगे इस ड्रेस पहनने के लिए।

PunjabKesari

बता दें कि फिल्मी करियर के बारें मे बताए तो अब ऐश्वर्या इन दिनों फन्ने खां नामक फिल्म के लिए काम कर रही हैं।फन्ने खां एक म्यूजिकल कॉमेडी है जिसमें ऐश्वर्या राय के साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव नजर आएंगे। फिल्म को अतुल मांजरेकर डायरेक्ट कर रहे हैं। फन्ने खां ऑस्कर नॉमिनेटेड डच फिल्म एवरीबडी इज फेमस (2000) की ऑफिशल रीमेक है। अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय की जोड़ी दो दशक बाद बड़े पर्दे पर लौट रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News