लंदन में इलाज करवा रहे इरफान खान ने 2 महीने बाद किया ट्वीट, बोल दी ये बात

Thursday, May 17, 2018 9:44 AM
लंदन में इलाज करवा रहे इरफान खान ने 2 महीने बाद किया ट्वीट, बोल दी ये बात

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर इरफान खान की अपकमिंग फिल्म 'कारवां' का फर्स्ट लुक  रिलीज हो चुका हैं। वहीं इन दिनों  इरफान अपनी बीमारी का इलाज लंदन में करवा रहे हैं। ऐसे में दो महीने बाद इरफान ने अपने ट्वीट हैंडल से फिर से एक ट्वीट किया है। हालांकि इस ट्वीट में उन्होंने अपनी बीमारी या सेहत को लेकर को अपडेट नहीं दिया है। इरफान के इस ट्वीट से पता चलता है कि वो अपनी फिल्मों को लेकर काफी उत्सुक हैं और शायद इस बात का अफसोस भी महसूस कर रहे हैं कि वो अपनी फिल्मों के प्रमोशन और उससे जुड़े काम में फिलहाल शामिल नहीं हो पा रहे हैं। इरफान के इस लेटेस्ट ट्वीट की बात करें तो उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म 'कारवां' का पोस्टर फैंस के साथ शेयर किया है।

 

 

इस पोस्टर को ट्वीट करते हुअ इरफान ने लिखा, "शुरुआत की मासूमियत का जो अनुभव होता है उसे खरीदा नहीं जा सकता। दिलकर और मिथिला को कारवां में जुड़ने का धन्यवाद. दो कारवां चल रहे हैं। एक मैं और दूसरी फिल्म।" दस अगस्त को रिलीज हो रही आकर्ष खुराना की फिल्म कारवां एक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें अलग अलग किरदार अपनी अपनी जर्नी के साथ एक जगह आ कर मिलते हैं।

 

 


बता दें कि इससे पहले इरफान अपनी फिल्म 'ब्लैकमेल' का भी प्रमोशन नहीं कर पाए थे। 19 मार्च को इरफान के इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की गई है। इस तस्वीर में इरफान तो साफ नजर नहीं आ रहे लेकिन उनकी परछाई नजर आ रही है।इस तस्वीर को साझा करते हुए बेहद सकारात्मक और खूबसूरत बातें भी लिखी हैं।इरफान ने लिखा ''ईश्वर हम सबसे बात करता है उसने हमें बनाया है, गहरे अंधेरों में वो खामोशी से हमारे साथ चलता है'' ये ऐसे शब्द हैं जो हम हमेशा सुनते हैं।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !