बॉयफ्रैंड रॉकी के साथ सगाई पर हिना खान ने बताया पूरा सच, जानिए क्या हैं मामला

4/8/2018 10:15:14 AM

मुंबई: टीवी एक्ट्रैस हिना खान को लेकर कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि उन्होंने अपने बॉयफ्रैंड रॉकी के साथ दुबई में गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है। दरअसल, जब हिना बिग बॉस से घर में थी तब रॉकी उनसे मिलने गए थे और सभी के सामने अपने दिल की बात रखते हुए उन्होंने हिना को प्रपोज कर दिया था।

 

PunjabKesari

 

तभी से फैंस इन दोनों की शादी के लिए काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में हिना ने बताया कि उन्होंने फिलहाल रॉकी से सगाई नहीं कि है बल्कि वो महज अप्रैल फूल था।

 

PunjabKesari

 

बता दें कि टेलीविजन की सबसे लोकप्रिया एक्ट्रैसेज में से एक हिना इन दिनों दुबई में एक फैशन शो में शामिल होने के लिए गई हुई हैं। जहां उनके बॉयफ्रैंड रॉकी भी उनके साथ हैं। हिना ने दुबई में रॉकी के साथ फोटोशूट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं।

 

PunjabKesari

 

जिसके बाद खबरे आने लगी की हिना ने रॉकी के साथ दुबई में गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है। 'बिग बॉस 11' के ग्रैंड फिनाले तक पहुंचे के बाद हिना इन दिनों अपना पूरा समय बॉयफ्रैंड रॉकी और परिवार वालो को दे रही हैं। इसी के चलते वो रॉकी के साथ दुबई में घूम रही हैं। जिसकी खूबसूरत तस्वीरें हिना ने सोशल मीडिया पर भी सभी के साथ साझा की हैं। 

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News