‘लूजर’ और ‘भैंस’ के बाद अब हिना ने सबके सामने शिल्पा को कही इतनी गंदी बात, सुनकर होंगे शर्मिंदा

1/11/2018 10:56:13 AM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 का फिनाले तीन दिन बाद होने वाला है। शो में केवल चार ही लोग बचें हैं। आखिरी तक पहुंचने के बाद भी घर के सदस्यों में काफी हंगामा देखने को मिल रहा है। घर में बचे हुए सदस्यों यानि आकाश के जाने से पहले कई बातों को लेकर बहस हुई। 

दरअसल, टीवी की दो मशहूर एक्ट्रैसेस शिल्पा शिंदे और हिना खान को शुरुआती कुछ हफतों पहले अच्छे दोस्तों की तरह देख फैंस काफी खुश हुए लेकिन वो कहते है ना कि ‘एक म्यान में दो तलवारें‘ कभी भी नहीं रह सकती है। वैसा ही कुछ इन दोनों ने साबित कर दिखाया। शो में टीवी की दोनों प्यारी बहुएं आपस में काफी लड़ती दिखाई दी लेकिन बात तब ज्यादा बिगड़ गई जब हिना ने सलमान खान के सामने ही शिल्पा को अनहाइजिनिक कह डाला। इतना कुछ होने के बावजूद भी हिना के दिल को सुकुन नहीं मिला। 

हाल ही में अब शिल्पा को लेकर हिना ने जो बात कही हैं शायद ही कोई भूल पाए। दरअसल लाखों दिलों में अपनी जगह बना चुकी हिना ने शिल्पा के बारे में ऐसी बात ही कही है जिस पर यकीन कर पाना मुश्किल है। बता दें कि इस वीडियो में उस शब्द को तो म्यूट कर दिया गया है लेकिन जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, फैंस अनुमान लगाने लगे कि हिना ने शिल्पा को कॉल गर्ल कहा। इस वीडियो को देखने के बाद शिल्पा के फैंस हिना की जमकर लताड़ लगा रहे हैं और सभी से अपील कर रहे है कि शिल्पा को इतने वोट दो कि हिना के मुँह पर तमाचा लग जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News