कभी एक्ट्रैस की साड़ी प्रेस किया करता था ये शक्स, आज है बॉलीवुड का मशहूर डायरेक्टर

2/10/2018 9:11:43 PM

मुंबईः बॉलीवुड में एक्शन और कॉमेडी को एकसाथ पर्दे पर लाने वाले डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ आज हर एक्टर काम करने को बेताब है। उनकी पॉपुलैरिटी इतनी बढ़ गई है कि शाहरुख भी उनके साथ काम करने से खुद को रोक नहीं पाए। लेकिन रोहित के बारे में इस खुलासे के बाद आपको यकीन नहीं होगा...

 

बात दरअसल यह है कि आज यंगस्टर जिन रोहित शेट्टी की फिल्में देखकर खुश होते हैं वह कभी एक स्पॉट ब्वॉय हुआ करते थे। इस बात का खुलासा फिल्म मेकर करण जौहर के साथ उनके रियलिटी शो इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार में हुआ है। उन्होंने खुद इस बात से पर्दा उठाया है। 

 

रोहित ने बताया कि 1995 में आई अजय और तब्बू की फिल्म 'हकीकत' में वह एक स्पॉट ब्वॉय थे और इस दौरान वे तब्बू की साड़ियां प्रेस करने का काम करते थे और आज वह वक्त है कि जब रोहित ने अजय और तब्बू को लेकर सुपरहिट फिल्म गोलमाल अगेन बना डाली है। इतना ही नहीं रोहित ने बतौर स्पॉट ब्वॉय एक्ट्रैस काजोल के बालों का भी सेटअप किया। यहीं वजह है कि आज रोहित अपनी फिल्मों में हर चीज का बहुत ही बारिकी से ध्यान रखते हैं। शायद ही आपको पता हो कि रोहित अपनी अगली फिल्म 'सिम्बा' कर रहे है जिसमें 'खिलजी' रणवीर सिंह एक इंस्पेक्टर के किरदार में नजर आएंगे। साथ ही फिल्म में साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत भी एक अहम किरदार में होंगे।

 

बता दें रोहित शेट्टी की डायरेक्‍टर के तौर पर पहली फिल्‍म साल 2003 में आई 'जमीन' थी। रोहित शेट्टी अपनी फिल्‍मों के जबरदस्‍त एक्‍शन के लिए जाने जाते हैं। उनकी पिछले साल रिलीज हुई फिल्‍म 'गोलमाल अगेन' ब्‍लॉकबस्‍टर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News