9 सालों तक गायब रहा फिल्म ‘राज’ का सुपरस्टार, अब कर रहा है एेसा काम जानकर रह जाएंगे दंग

1/26/2018 5:33:55 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर डिनो मोरिया ने फिल्म ‘राज’ बिपाशा के सात बोल्ड सीन देकर बवाल मचा दिया। इस फिल्म की वजह से डिनो रातों-रात स्टार बन गए। हालांकि, विपाशा बसु को इस फिल्म की कामयाबी के बाद कई बड़ी फिल्में मिली और उनका करियर बॉलीवुड में काफी अच्छा रहा। जबकि उनके साथ ही इस फिल्म के हिरो डिनो राज के बाद कहीं गायब हो गए।

PunjabKesari

बताया जाता है कि ‘राज’ की शूटिंग के दौरान ही ‌डिनो और बिपाशा एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे। फिलहाल डिनो अब कभी कभी किसी अवार्ड फंक्शन में ही नजर आते हैं। लंबे समय से उनकी कोई फिल्म भी नहीं आई है। 

PunjabKesari

हाल ही में डिनो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वो वरुण धवन को मुक्केबाजी सिखाते दिखाई दे रहे हैं। उनके इस वीडियो को वरुण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। बताया जा रहा है कि वरुण अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अक्टूबर’ के लिए बॉक्सिंग सीखने के लिए डिनो की मदद ले रहे हैं। इसी वीडियो के जरिए लगभग 9 सालों बाद डिनो की झलक देखने को मिली है। 

PunjabKesari

 बता दें कि डिनो एक भारतीय फिल्म अभिनेता, मॉडल और फिल्म निर्माता हैं। उनका जन्म 9 दिसंबर 1975 को बैंगलोर, कर्नाटक में हुआ था। डिनो मोरिया ने तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी फिल्मों में काम किया है। उन्होंने फिल्म प्यार में कभी कभी (1999) और पहली फिल्म तमिल कंडुकोन्डेन कंडुकोंडेंन (2000) से पहली बार स्क्रीन पर डेब्यू किया था। 2003 में डिनो मोरिया को हिंदी फिल्म राज के लिए ज़ी सिने पुरस्कार मिला। डिनो एक बिजनेसमेन भी हैं।

PunjabKesari

Early morning training with @thedinomorea

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News