B'DAY SPCL: देव आनंद ने स्टेज पर किया कुछ ऐसा, सभी स्टार्स रह गए थे हैरान

9/26/2017 12:15:45 PM

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर देव आनंद की आज बर्थ एनिवर्सरी है। देव आनंद की एक्टिंग का खास अंदाज हो, या फिर उनकी फीमेल फैन्स की बात। देव आनंद अपने साथ के एक्टरों से हमेशा अलग थे।

PunjabKesari

बॉलीवुड में कितने ही हीरो आए और चले गए, लेकिन ऐसे कुछ ही हैं, जिनके किस्सों का जिक्र किए बिना हिंदी फिल्मों का इतिहास अधूरा रह जाएगा। देव आनंद भी ऐसे ही सितारों में से एक थे। 

PunjabKesari

धर्मेन्द्र प्रताप बताते हैं जब वो होटल ‘लीला‘ में फिल्म ‘सेंसर’ की पार्टी में मिले थे। वहां सैकड़ों मेहमानों के बीच वो स्टेज पर वो किसी बच्चे की तरह ‘फुदक’ रहे थे और सभी लोग हैरान थे जिनमें हेमा मालिनी, राज बब्बर, अमरीश पुरी, जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्‌टी, ममता कुलकर्णी, आयशा जुल्का, पूजा बत्रा भी शामिल थे। लेकिन जब देव ने स्टेज पर पहुंचे तो सब सिर्फ देव को ही देखते रह गए। 15-20 मिनिट की स्पीच में वो किसी एक जगह पर रुके तक नहीं, स्टेज पर उनकी चहलकदमी लगातार जारी रही।

PunjabKesari

धर्मेन्द्र आगे बताते हैं होटल ‘ताज’ में आयोजित ‘मि. प्राइम मिनिस्टर’ की पार्टी थी, जब मेरे हाथ से कागज-कलम झपटते हुए वो बोले थे- ‘आज हम केवल एंज्वॉय करेंगे, बातें करनी हैं तो किसी दिन मेरे पेंथ हाउस आ जाइए।’ देव साहब के बेटे सुनील वहां एक कोने में चुपचाप खड़े थे, जबकि लपक-लपक कर सबसे हाथ मिला रहे देव से मिलना वाकई सुखद अनुभूति थी। मैंने पहली बार गौर किया कि इस रूमानी शख्सियत की हथेली बहुत नाजुक है- किसी कमसिन कन्या की तरह।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News