जिम के बाहर इस एक्ट्रैस की कार देखते ही दीपिका ने ले लिया यू-टर्न?

3/9/2018 4:13:47 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की चर्चा इस समय हर तरफ जोरों पर हो रही है। लेकिन इस बीच एक और खबर आ रही है। दीपिका वर्कआउट के लिए जिम गईं थी, लेकिन वह एक शख्स की कार बाहर देखकर वापस लौट आईं।

PunjabKesari


दीपिका लंदन जाने से पहले कुछ कैलोरी बर्न करना चाहती थीं। यह भी बताया गया कि पिछले कई दिनों से दीपिका नेक इंजुरी और बैक पेन से भी जूझ रही हैं। इससे राहत के लिए वे वर्कआउट करना चाहती थीं। इसके लिए अपनी ट्रेनर यास्मिन कराचीवाला के फिटनेस स्टूडियो गई थीं। 

PunjabKesari
लेकिन दीपिका ने जब जिम के बाहर एक चमकी कार देखी तो यू टर्न लेने की नौबत आ गई। दरअसल, ये कार कैटरीना कैफ की थी। दीपिका इसका नंबर भी पहचान गईं। ऐसे में वापस लौटने के अलावा कोई चारा नहीं था। बता दें कि कटरीना दीपिका के एक्स रणबीर कपूर की एक्स हैं। लंबे समय से दोनों आमने सामने आने से बचती नजर आई हैं। दीपिका नहीं चाहती थीं कि उनका सामना कैटरीना से हो।

PunjabKesari
दीपिका और रणबीर कपूर काफी लंबे वक्त तक रिलेशनशिप में रह चुके हैं। हालांकि अब दोनों का ब्रेकअप हो चुका है और वे एक-दूसरे के अच्छे दोस्त भर हैं। दीपिका आजकल रणवीर सिंह को डेट कर रही हैं। रणवीर और रणबीर में भी अच्छे रिलेशन हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News