रणवीर सिंह से शादी को लेकर दीपिका पादुकोण ने तोड़ी चुप्पी

4/5/2018 8:28:28 PM

मुंबईः बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल में से एक रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी को लेकर अक्सर ही अलग-अलग खबरें आती रही हैं। पिछले दिनों तो दीपिका के जन्मदिन (5 जनवरी) पर भी उनकी सगाई की जमकर अफवाह उड़ी थी। लोगों ने कयास लगाना तब बंद किया जब दीपिका ने खुद सगाई की खबरों का खंडन किया। 
PunjabKesari
बता दें दोनों करीब 5 सालों से रिलेशनशिप में हैं। हालांकि अभी तक दोनों में से किसी ने भी अपने रिलेशन को लेकर कोई भी ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं किया है लेकिन इसके बावजूद दोनों कई बार पब्लिकली जता चुके हैं कि वो एक दूसरे के लिए काफी स्पेशल हैं।
PunjabKesari
इतना ही नहीं खबरें तो यहां तक आईं कि परिवार के साथ मिलकर दोनों ने मालदीप में दीपिका के बर्थडे पर जनवरी में सगाई कर ली है। हालांकि दीपिका ने एक इंटरव्यू में इन खबरों का खंडन कर दिया था। एक रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि दीपिका मे अपनी शादी को लेकर उनसे बातचीत की है।

इस बातचीत के दौरान दीपिका ने अपनी शादी के बारे में कहा, "ये मेरी जिंदगी का बेहद खास हिस्सा है जिससे मैं ज्यादा समय तक अलग नहीं रह सकती। मुझे लगता है कि घर, परिवार, पेरेंट्स और शादी मेरे लिए बेहद जरूरी हैं। आज मैं अपने आप को एक कामकाजी पत्नी और मां के रूप में देख सकती हूं। मुझे लगता है कि अगर मैं काम नहीं करूंगी तो मेरे आस-पास के लोग मुझसे बेहद परेशान हो जाएंगे।"


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News