डैडी से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली एक्ट्रैस को करना पड़ा रंगभेद का सामना

9/5/2017 10:11:29 AM

मुंबई: अभिनेता अर्जुन रामपाल पिछले काफी समय से अपनी फिल्म ‘डैडी’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म में वह गैंगस्टर अरुण गवली की भूमिका में हैं। उनके साथ इस फिल्म से ऐश्वर्या राजेश अपना बॉलीवुड डैब्यू कर रही हैं। तमिल और मलयाली फिल्मों में अभिनय करने के बाद अब ऐश्वर्य इस फिल्म में हिंदी और मराठी बोलती नजर आएंगी। 

फिल्म के बारे में बात करते ऐश्वर्या ने बताया चार साल पहले मैंने एंकरिंग और कॉमेडी शो के जरिए इंडस्ट्री में कदम रखा। उसके बाद दक्षिण की फिल्म की। बॉलीवुड में बतौर नायिका काम करना इसलिए भी मुश्किल था क्योंकि, भाषा बाधक बन रही थी, रैफरैंस कम थे और मेहनत ज्यादा थी, लेकिन मैंने वह चुनौती स्वीकार की। फिल्म के लिए हिंदी और मराठी दोनों सीखीं। इस फिल्म से डैब्यू हो रहा है, इस बात को लेकर मैं बहुत खुश हूं। 
 
करना पड़ा रंगभेद का सामना

ऐश्वर्या बताती हैं कि  सांवले रंग के कारण शुरू में उन्हेेें काफी दिक्कतें झेलनी पड़ीं। वह कहती हैं, ‘जब मैंने रियलिटी शो में भाग लेना शुरू किया तो लोगों ने मुझसे कहा कि मैं कभी भी एक्ट्रैस नहीं बन सकूंगी। मैं सांवली हूं और एक एक्ट्रैस बनने के लिए जो जरूरी होता है, वह मेरे पास नहीं है। लेकिन इसके बाद मैंने फिल्म ‘काका मुतई’ में दो बच्चों की मां का किरदार निभाया। फिर लोगों ने मेरे काम की तारीफ की। चार साल के बाद मुझे स्वीकार्यता मिली और लोग मेरे रंग के बजाय मेरे काम को महत्व देने लगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News