जल्द मां बन सकती हैं सनी लियोनी लेकिन ये है कंफ्यूजन

7/20/2017 7:41:11 PM

मुंबईः बॉलीवुड की हॉट व लाल तीखी मिर्ची हम बात कर रहे है अभिनेत्री सनी लियोनी के बारे मै जो एक बार फिर से अपने मदमस्त शरीर के चलते नहीं बल्कि अपने एक बोल्ड व सभी के होश उड़ा देने वाले बयान के कारण सुर्खियों में बन आई है। ऐसे तो सनी तो अपने शूट्स और टीवी, फिल्मों में काफी व्यस्थ रहती हैं लेकिन वह बच्चा भी जल्दी चाहती हैं। हाल ही में सनी लियाेन ने अपना परिवार बढ़ाने पर कहा है कि वह बच्चा चाहती हैं लेकिन प्रेग्नेंसी से डरती हैं।

 

इस बात सनी से जब पूछा गया कि वो अपनी फैमिली कब प्लान कर रहीं हैं तब उन्होंने कहा कि मैं बच्चा चाहती हूं लेकिन प्रेग्नेंसी से डरती हूं। हालांकि प्रेग्नेंट होने के बारे में अभी सोचना मेरे लिये काफी मुश्किल होगा क्योंकि फ‍िलहाल मेरे पास बहुत काम है। लेकिन कौन जानता है कि कब कहां से मेरी गोद में एक बच्चा आ जाए। और सब हैरान रह जाएं कि ये बच्चा आखिर आया कहां से?

सोचने वाली बात है क्या सनी का इशारा एक सरोगेट बेबी की तरफ था। वैसे आजकल सितारों के लिये एक बड़ी आम सी बात हो गई है और एक आसान रास्ता भी। शाहरुख खान से तुषार कपूर तक, सरोगेसी के जरिए ही पेरेंट्स बने हैं। हाल ही में कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह भी सरोगेसी के माध्यम से पेरेंट्स बने हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News