रीमा लागू के निधन के बाद ''नामकरण'' सीरियल में उनकी जगह लेगा ये मशहूर चेहरा

5/20/2017 11:07:53 PM

मुंबईः रीमा लागू के निधन के बाद इस बात को लेकर काफी चर्चा चल रही थी कि आखिरकार 'नामकरण' शो में अब उनकी जगह कौन होगा। लेकिन अब यह फाइनल हो गया है कि, रागिनी शाह सीरियल में रीमा को रिप्लेस करेंगे। इस टीवी सीरियल में रीमा मुख्य पात्रों में से एक दयावंती मेहता का किरदार निभाया करती थीं।

रीमा की अचानक मौत के बाद रागिनी को इस शो में लाया जा रहा है। इस रोल के बारे में रागिनी कहती हैं, 'जब शो के प्रड्यूसर ने मुझे फोन किया तो मैं सन्न रह गई लेकिन शो में शादी वाला ट्रैक जो अभी चल रहा है वह शो का मुख्य हिस्सा है इसलिए उन्हें इस रोल के लिए रिप्लेसमेंट की जरूरत है। इस पर विश्वास करना कठिन है कि रीम जी अब हमारे बीच नहीं हैं।'

शो के बारे में रागिनी बताती हैं, 'महेश(भट्ट) जी शो के प्रड्यूसर के साथ मेरे पास आए और मेरे रोल के बारे में बताया। ऐसा पहली बार हो रहा है कि मैं किसी को रिप्लेस कर रही हूं लेकिन महेश जी ने मुझसे कहा कि मैं दयावंती के किरदार को एक नए किरदार की तरह सोचूं। 

मैंने यह शो बहुत कम देखा है इसलिए मैं इस रोल को अपनी शैली में कर पाऊंगी। मैंने रीमा जी से बहुत सीखा है और उनकी बहुत इज्जत करती हूं। मैं अपनी यह परफॉर्मेंस रीमा जी को समर्पित करूंगी।' 

बताया जा रहा है कि शो नामकरण की टीम को जैसे ही पता चला कि रीमा लागू की डेथ हो गई है उन्होंने शूटिंग रद्द कर दी गई थी। लेकिन अब खबर है कि रागिनी शाह के साथ इस शो की शूटिंग दोबारा शुरु होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News