''मणिकर्णिका'' में कंगना रनौत का लुक हुआ लीक

10/31/2017 11:54:28 PM

मुंबईः फिल्म मणिकर्णिका से बॉलीवुड एक्ट्रैस कंगना रनौत का फर्स्ट लुक रिवील कर दिया गया है। इन तस्वीरों में आप कंगना रनौत को पहली बार झंसी की रानी के किरदार में देख सकते हैं। इन तस्वीरों को जयपुर में शूटिंग सेट पर क्लिक किया गया है। कंगना को आप इन तस्वीरों में तलवार उठाए एक सच्ची महारानी की तरह देख सकते हैं। उनका यह सफेद और गोल्डन लुक वाकई हैरान कर देने वाला है। उन्होंने सर पर सफेद रंग का साफा पहना है और शानदार ज्वैलरी भी। फिल्म की शूटिंग इन दिनों जयपुर के आमेर किले में चल रही है यह पहली बार है जब फिल्म से उनका रानी लक्ष्मीबाई का किरदार सामने आया है।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो यह एक बायोग्राफिकल ड्रामा फिल्म है जिसे रानी लक्ष्मीबाई की कहानी के आधार पर बनाया जा रहा है। लेखक विजयेंद्र प्रसाद ने हाल ही में यह खुलासा किया था कि फिल्म की सबसे ज्यादा खास बात होगी इसमें दिखाए गए युद्ध और मारधाड़ वाले सीन। मालूम हो कि इससे पहले वियजेंद्र बाहुबली और बजरंगी भाईजान जैसी फिल्मों के लिए कहानी लिख चुके हैं। और इसीलिए दर्शकों को इस फिल्म से भी खासी उम्मीदे हैं। फिल्म में कंगना रनौत के अलावा एक्ट्रेस अंकिता लोखांडे भी नजर आएंगी जो कि फिल्म में झलकारी बाई की भूमिका निभाएंगी। 

PunjabKesari

बता दें कि झलकारी बाई वह योद्धा थीं जिन्होंने रानी लक्ष्मीबाई के बॉडी डबल के तौर पर ब्रिटिश सेना से जंग लड़ी थी। गौरतलब है कि कंगना रनौट की पीरियड फिल्म ‘मणिकर्णिका’ का जबसे ऐलान हुआ है, कंगना के फैन्स को उनके लुक का इंतजार था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News