सीन के दौरान एक्टर्स ने खोया अपना कंट्रोल, तो एक्ट्रैस को झेलना पड़ा ये सब

11/9/2017 10:57:48 AM

मुंबई:  बॉलीवुड फिल्मों में Int सीन शूट करना टेढी खीर का काम है। कैमरों से भरे सेट पर कास्ट और क्रू मेंबर्स (लोगों) की भीड़ इन सीन्स को शूट कर रहे एक्टर-एक्ट्रेसेस की परेशानी को और बढ़ा देती है। इसके अलावा, कई बार सीन्स के दौरान एक्टर्स को खुद पर कंट्रोल खो बैठते हैं। कई फिल्मों के सीन्स के दौरान ऐसा हो भी चुका है।

विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित
फिल्म : दयावान (1988)
फिल्म में विनोद खन्ना ने माधुरी दीक्षित के साथ Int सीन दिया था। कहा जाता है कि इस सीन के दौरान विनोद इतने अनकंट्रोल हुए कि माधुरी का होंठ ही काट डाला। 

PunjabKesari


विनोद खन्ना और डिंपल कपाड़िया 
फिल्म :प्रेम धरम
डायरैक्टर महेश भट्ट की इस फिल्म में विनोद खन्ना और डिंपल कपाड़िया का एक int सीन था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसकी शूटिंग के दौरान विनोद खन्ना खुद पर कंट्रोल खो बैठे थे और डायरेक्टर के कट बोलने के बावजूद काफी देर तक डिंपल को Kiss करते रहे थे। 

PunjabKesari

 प्रेम नाथ और फरयाल 
फिल्म : गोल्ड मैडल (1969)
 फिल्म में प्रेम नाथ और फरयाल के बीच सीन की शूटिंग के दौरान कंट्रोल खो दिया था और वे खुद को फरयाल के ऊपर फोर्स करने लगे थे। परेशान फरयाल ने खुद को प्रेम नाथ के चंगुल से बचाने के लिए काफी स्ट्रगल किया था।

PunjabKesari

 

 

रणबीर कपूर और इवलिन शर्मा 
फिल्म :ये जवानी है दीवानी (2013)
अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में रणबीर कपूर और इवलिन शर्मा के बीच एक int सीन फिल्माया गया था। शूटिंग के दौरान रणबीर ने कंट्रोल खो दिया था और वे डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी इवलिन को Kiss करते रहे थे।

PunjabKesari

 

रुस्लान मुमताज और चेतना 
फिल्म :आई डोंट लव यू (2013)
इस फिल्म में रुस्लान मुमताज इंटीमेट सीन की शूटिंग के दौरान चेतना की ड्रेस की चैन खींच दी थी। इसकी वजह से चेतना की ड्रेस बॉडी से खिसक गई थी। बाद में रुस्लान ने इस हादसे के लिए चेतना से माफी मांगी थी।

PunjabKesari

 

जैकलीन फर्नांडीज और सिद्धार्थ मल्होत्रा 
फिल्म : अ जेंटलमैन (2016)
राज निदिमोरु एंड कृष्णा डीके डायरेक्टेड इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडीज के बीच एक Kiss सीन था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीन की शूटिंग के दौरान डायरेक्टर द्वारा कट बोले जाने के बाद भी सिद्धार्थ और जैकलीन एक-दूसरे को Kiss करते रहे थे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja


Recommended News

Related News