बर्थडे स्पेशल: देखिए राधिका आप्टे की कुछ बेहतरीन तस्वीरें

9/7/2017 11:54:33 PM

मुंबईः राधिका आप्टे आजकल काफी सुर्खियों में रह रही है। हाल ही में राधिका की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुई थी, जोकि काफी चर्चा का विषय बनी रही। राधिता आप्टे आज अपना 32वां बर्थडे मना रही हैं। फिल्म जगत में ऐसे बहुत कम एक्ट्रैस हैं जिन्होंने सांवला रंग होने के बावजूद इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई। और उन्हीं में से एक हैं राधिका आप्टे। 

 

बता दें राधिका ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2005 में की थी। बहुत कम ही लोग जानते हैं कि राधिका ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत शाहिद के साथ फिल्म 'लाइफ हो तो ऐसी' से की थी। लेकिन लोगों को लगता है कि राधिका ने 'शोर इन द सिटी' से डेब्यू किया था। फिल्म में तुषार कपूर बतौर एक्टर काम कर रहे थे। अपनी एक्टिंग के साथ राधिका को विवादित लीक वीडियो की वजह से चर्चा में रही। 

 

मराठी फिल्मों से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रैस राधिका आप्टे अपनी बोल्डनेस और बेबाकी के लिए पहचानी जाती हैं। साउथ के सुपरस्टार के साथ काम करने के बाद राधिका बॉलीवुड की ऐसी चौथी एक्ट्रैस बन गई हैं, जिन्होंने रजनीकांत के साथ काम किया है। इस फिल्म में रजनीकांत की पत्नी के किरदार में नजर आईं थीं। जिसकी लोगों ने खूब तारीफ की थी। तारीफें तो राधिका को अपनी बोल्डनेस के लिए भी मिलती हैं। राधिका फिल्मों में बोल्ड सीन से परहेज नहीं करतीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News