जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट में वरुण-जैकलीन और श्रद्धा भी करेंगे परफॉर्म

Wednesday, May 10, 2017 6:57 PM

मुंबईः कनाडा के पॉप गायक जस्टिन बीबर मुंबई पहुंच चुके हैं। कल रात एक बजे जस्टिन बीबर अपनी टीम के करीब 120 लोगों के साथ मुंबई के कलीना एयरपोर्ट पहुंचे। उन्हें जेड-प्लस श्रेणी की कड़ी सुरक्षा में दक्षिणी मुंबई के सेंट रेजिस होटल ले जाया गया। जस्टिन पहली बार भारत में परफॉर्म करने जा रहे हैं और इसे लेकर उनके फैंस में खूब एक्साइटमेंट दिख रही है।

खबर है कि स्टेडियम में बॉलीवुड स्टार वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडीज, श्रद्धा कपूर भी परफॉर्म करेंगे। वहीं जस्टिन रात 8 बजे स्टेडियम में पहुंचकर 90 मिनिट की परफॉर्मेंस देंगे। हाल ही में स्टेडियम की कुछ फोटोज सामने आई हैं जहां जस्टिन परफॉर्म करने वाले हैं।

बता दें, स्टेडियम के बाहर अभी से ही फैन्स की भीड़ लगनी शुरु हो गई है। बीबर को लाइव देखने के लिए 45 हजार से ज्यादा लोगों के स्टेडियम में उमड़ने की उम्मीद है।  बई पुलिस ने स्टेडियम की सुरक्षा के लिए 25 अधिकारियों के साथ 500 कर्मियों को तैनात किया है। कॉन्सर्ट के बाद बीबर अगले दो दिन में नयी दिल्ली, जयपुर और आगरा जाएंगे। उनके दौरे के शेड्यूल के मुताबिक, वह ताज महल का भी दीदार करेंगे। कोल्ड वॉटर, लव योरसेल्फ, बेबी जैसे गीत गाकर वह पूरी दुनिया में मशहूर हो चुके हैं। बीबर का यह प्रमोशनल टूर 24 सितंबर को टोक्यो (जापान) में समाप्त होगा।
PunjabKesari

PunjabKesari



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !