SHOCKING: लिप सर्जरी को लेकर आयशा ने किया खुलासा, कहा- फोटोज से हुई छेड़छाड़

Sunday, June 18, 2017 12:15 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस आयशा टाकिया काफी समय से फिल्मी जगत से दूर थी। लेकिन एक बार फिर वह चर्चा में अा गई थी। आयशा  फरवरी में कैफे एंड बार 145 के लॉन्च इवेंट में पहुंची थीं। जहां उनके बदले लुक को देखकर ये खबरें तेज हो गई थीं कि उन्होंने लिप सर्जरी कराई है। हाल ही में आयशा ने अपने एक इंटरव्यू में लिप सर्जरी की पर खुलकर बात करते हुए एक सरासर झूठी खबर बताया है। उन्होंने कहा कि उनकी फोटोज से छेड़छाड़ की गई थीं।

PunjabKesari

आयशा ने इंटरव्यू में कहा, "जिस दौरान ये फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। उस वक्त मैं गोवा में थी। ये खबरें आईं कि मैंने प्लास्टिक सर्जरी कराई है जो कि बिल्कुल भी सच नहीं था। सामने आईं फोटोज फोटोशॉप थीं। मेरा फेस छोटा है लेकिन जो पिक्चर्स सामने आई थीं उनमें मेरा चेहरा लंबा और फनी दिख रहा था। हालांकि मैंने उन फोटोज को हंसते हुए इग्नोर किया था।"

PunjabKesari

बता दें कि आयशा को उन बॉलीवुड एक्ट्रैसेस में गिना जाता है जिन्होंने सिलिकॉन इम्प्लांट कर अपने ब्रेस्ट साइज को बढ़ाया है। डेब्यू करने के कुछ टाइम बाद ही आयशा की ऐसी फोटोज सामने आई थीं जिसे लेकर कहा गया था कि उन्होंने सर्जरी के जरिए ब्रेस्ट साइज बढ़ाया है। आयशा ने कभी इस सर्जरी की बात नहीं मानी है और न ही इसपर ऐसे कभी उन्होंने खुलकर बात की है।
PunjabKesari

 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !