एक बार फिर कपिल के साथ काम करना चाहते हैं अली असगर

Monday, September 11, 2017 12:24 AM
एक बार फिर कपिल के साथ काम करना चाहते हैं अली असगर

मुंबईः 'द कपिल शर्मा' शो को लेकर आए दिन नए विवाद सामने आ रहे हैं। इसी बीच हमने शो में 'नानी' का किरदार निभाने वाले मशहूर टीवी एक्टर अली असगर से बात की। अली कुछ महीने पहले ही शो से अलग हुए हैं। उन्होंने इस मामले में खुलकर बात की और अपने व्यूज सामने रखे। इस बातचीत की कुछ खास बाते हम आपको बताने वाले हैं।

 

उन्होंने कहा कि कपिल के साथ कभी कोई झगड़ा नहीं हुआ, जो भी हुआ वह एक बुरा हादसा था। अगर कपिल का शो दोबारा शुरू होगा और उन्हें बुलाया जाएगा तो वह जरूर जाएंगे।

 

अली ने कहा, 'जी बिल्कुल हम अलग नहीं हुए हैं, जब शो फिर से शुरू होगा हम सब खुशी-खुशी काम करेंगे। यहां कोई अलग तो हुआ नहीं है। मैं तहे-दिल से कपिल का सम्मान करता हूं। हमारी बात हो चुकी हैं और होती रहती है। दुनिया सोच रही है कि हम बातचीत नहीं करते, तो ऐसा बिल्कुल नहीं है। मैं हमेशा ही कपिल का अच्छा सोचने और चाहने वाला था, हूं और रहूंगा। मैं ईश्वर से उनके जल्दी से ठीक होने की प्रार्थना करता हूं।

 

अली असगर ने कहा, 'कपिल शर्मा के साथ हुआ झगड़ा कोई झगड़ा नहीं था। जो भी हुआ वह बदकिस्मती से हुआ हादसा था। सच बताऊं तो हमारे बीच कोई कॉम्पिटिशन नहीं होता है। हम गिन-चुन के 5 से 6 लोग तो हैं जो इस तरह का काम कर रहे हैं, तो इसमें कॉम्पिटिशन क्या होना है। हम सब एक ही बिरादरी के लोग हैं। सब एक दूसरे से मिले हुए हैं। कोई अलग-अलग नहीं है। यह जो भी हाइप हुआ है यह सब मीडिया ने किया है। आपने मुझसे कभी सुना कि मैंने इस बारे में कोई बात की हो या कोई प्रेस कॉन्फ्रेंस ली हो। कोई झगड़े जैसी बात नहीं है। आज हम यहां काम कर रहे हैं, कल कहीं और करेंगे।'

 

इंटरव्यू में अली ने बताया कि 'द कपिल शर्मा शो' छोड़ने के बाद 7 महीनों तक उनके पास काम नहीं था। अली ने कहा- "मैं औरतों के रोल करते करते थक चुका हूं। मैं अलग तरह के रोल करना चाहता था। बीच में 7 महीने मेरे पास कोई काम भी नहीं था। लेकिन 'लिप सिंक बैटल' में ऐसा चार्म था, जिसे मैं मना नहीं कर सका।"
 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !