अक्षय को ''गे'' समझती थी उनकी सास, करवाया था जैनेटिक चैक

9/9/2017 11:58:31 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार आज 50 साल के हो गए हैं। वैसे तो उन्होंने इंडस्ट्री में अपने काम से अलग ही पहचान बनाई है लेकिन अगर बात उनकी पर्सनल लाइफ की करें तो आपको जानकर हैरानी होगी अक्षय को उनकी सास यानी डिंपल कपाड़िया 'गे' समझती थी। 

PunjabKesari

हाल ही में ये खुलासा खुद अक्षय और ट्विंकल खन्ना ने करन जौहर के शो 'कॉफी विद करन' में किया। 2016 की बात है करन ने अपने शो में अक्षय और ट्विंकल को इन्वाइट किया था। इस दौरान उन्होंने अपनी शादी और पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया था। शो में ट्विंकल ने अपनी शादी को लेकर सबसे बड़ा खुलासा ये किया था उनकी मम्मी अक्षय को 'गे' समझती है। उन्हें ये शक इसलिए हुआ क्योंकि उनकी एक जर्नलिस्ट फ्रैंड ने कहा था कि अक्षय 'गे' हैं। इसके बाद उन्होंने अक्षय के बारे में पड़ताल करवाई। साथ ही डिंपल ने यह जानने के लिए कि शादी के बाद अक्षय बच्चे पैदा करने के काबिल है या नहीं, उनका जैनेटिक चैक भी कराया।

PunjabKesari

ट्विंकल ने ये भी बताया कि अक्षय ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था। उस वक्त उनकी फिल्म 'मेला' रिलीज होने वाली थी। शादी के प्रपोजल पर उन्होंने कहा था यदि 'मेला' फ्लॉप हुई तो शादी करेंगे। फिल्म फ्लॉप रही और अक्षय उनकी मां डिंपल से हाथ मांगने के लिए गए। जब मां को उन्होंने अक्षय के साथ शादी करने की बात बताई, तो वह चौंक गईं। शो के दौरान अक्षय ने बताया कि उन्हें यह जानकर बहुत गुस्सा आया था कि डिंपल उन्हें 'गे' समझती थी और जैनेटिक चैक भी करावाए थे, लेकिन वे यह मानते हैं कि कुंडली के बजाय यह टैस्ट किया जाना बेहतर है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News