बाबा रामदेव की बायोपिक बनाने वाले हैं अजय देवगन

6/14/2017 11:52:18 PM

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन मालदीव से छुट्टियां मनाकर लौट आए हैं और आते ही काम पर लग गए हैं। आने वाले समय में वह मिलन लुथरिया की एक्शन-थ्रिलर बादशाहो में नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग चल रही है और एकबार इसकी शूटिंग पूरी होने के बाद अजय रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल अगेन की शूटिंग करेंगे।

बता दें ये फिल्म दिवाली पर रिलीज़ होगी। इसी बीच खबर है कि एक्टर-डायरेक्टर-प्रड्यूसर अजय बहुत जल्द छोटे पर्दे पर भी कुछ नया लेकर आ रहे हैं। खबरों की मानें तो अजय फिल्ममेकर अभिनव शुक्ला के साथ मिलकर योग गुरू रामदेव के जीवन को सीरियल के रूप में लेकर आ रहे हैं। इस टेलीविजन शो का नाम स्वामी बाबा रामदेव: द अनटोल्ड स्टोरी होगा। यह सीरीज रामदेव बाबा और उनके साथी बालकृष्ण के जीवन पर आधारित होगी।   

 

बाबा रामदेव का जन्म 25 दिसंबर 1965 को हरियाणा के हजारीबाग अली सैय्यदपुर मे हुआ था। साल 2003 में आस्था टीवी पर उनका एक मॉर्निंग शो शुरू हुआ, जिसके बाद रामदेव को लोगों ने योगगुरू के रूप में पहचानना शुरू कर दिया। 

बता दें अजय देवगन इस समय अपनी आगामी फिल्मों 'बादशाहो' और 'गोलमाल अगेन' की शूटिंग में व्यस्त हैं, बावजूद इसके उन्होंने योग गुरु बाबा रामदेव के जीवन पर बायोपिक बनाने के लिए समय निकाल लिया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News