Secret! छुपे रुस्तम हैं ये बॉलीवुड स्टार्स, किसी को नहीं बताते अपनी लव लाइफ के बारे में...

6/28/2016 12:27:15 PM

नई दिल्ली: बॉलीवुड में वैसे तो आए दिन किसी न किसी की लव लाइफ से संबंधित खबरें या अफवाहें बनती रहती हैं, लेकिन फिल्मी दुनिया के कुछ सितारे ऐसे भी हैं जो अपनी सूझ-बूझ से अपनी लव लाइफ की किसी को भनक भी नहीं लगने देते। इन सितारों को शायद हमने उनके जोड़ीदार के साथ किसी अवार्ड फंक्शन या किसी दूसरे अवसरों पर देखा हो, लेकिन ये अपने व्यक्तिगत जीवन को सार्वजनिक नहीं होने देते हैं, क्योंकि इन्हें अपनी लव लाइफ को कैमरे से दूर रखना ही अच्छा लगता है। आज हम आपको एेसे ही बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बताएंगे।  

गुलशन देवैया- वैसे बहुत कम लोगों को पता होगा कि गुलशन शादीशुदा हैं और उनकी पत्नी ग्रीक सुंदरी कैलीरोई है। दोनों ही कलाकार हैं। 

राधिका आप्टे- फिल्म ‘बदलापुर’ में अभिनय की छाप छोड़ने वाली राधिका की शादी को चार साल हो चुके हैं। यह बात शायद किसी को नही पता होगा। 

आयुष्मान खुराना- ‘रोडीज’ में कई लड़कियों का दिल तोड़ चुके आयुष्मान खुराना ने अपने बचपन के प्यार ताहिरा कश्यप से शादी की है। यह बात बहुत ही कम लोगों को पता होगा कि आय़ुष्मान दो बच्चों के पिता भी हैं.

इमरान हाशमी- बॉलीवुड के सीरियल किसर कहे जाने वाले इमरान हाशमी शादीशुदा हैं और उनका 7 साल का लड़का भी है जिसका नाम अयान है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News