सलमान के साथ शूटिंग करके मजा आया: शाहरुख

12/13/2015 2:53:20 PM

मुंबई: बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान ने कहा है कि उन्हें सलमान खान के साथ कई साल बाद शूटिंग कर काफी मजा आया। शाहरूख खान और सलमान खान को बॉलीवुड का करण-अर्जुन कहा जाता है। शाहरूख खान और सलमान ने अंतिम बार वर्ष 2007 में प्रदर्शित फिल्म ''ओम शांति ओम'' में साथ काम किया था। फिल्म के एक गाने में सलमान खान,शाहरूख खान के साथ नजर आए थे। 

शाहरूख और सलमान ने करण-अर्जुन, हम तुम्हारे हैं सनम और कुछ कुछ होता है जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। शाहरूख और सलमान बिग बॉस में साथ नजर आने वाले हैं। अपनी आने वाली फिल्म ‘दिलवाले’ के प्रचार के लिए शाहरुख खान ने सलमान खान के शो ‘बिग बॉस नौ’ में लंबे समय बाद उनके साथ शूटिंग की। शाहरुख ने इसे उनके लिए काफी मजेदार अनुभव बताया और कहा कि उन्होंने सेट पर सिर्फ शूटिंग नहीं की, बल्कि वे दोनों बहुत देर तक बातें करते रहे। 

शाहरुख ने कहा ‘‘यह ‘करन-अर्जुन’ के अनुभव से ज्यादा बेहतर था। सलमान के साथ होना हमेशा अच्छा लगता है। हम दोनों कई बार निजी तौर पर तो मिल चुके हैं लेकिन साथ में शूटिंग काफी दिनों बाद कर रहे हैं। हम लगभग तीन-चार घंटे साथ रहे और प्रोमो की शूटिंग से ज्यादा बात करते रहे और शूटिंग तो हमने मात्र एक से डेढ़ घंटे में ही खत्म कर ली।’’  इस मौके पर शाहरुख ने ‘करन अर्जुन’ के गाने ‘ये बंधन तो..’ की कुछ पंक्तियां भी गुनगुनाई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News