आलिया ने किया खुलासा, रेप होने पर कैसा Feel करती है लड़की ?

6/28/2016 2:40:18 PM

मंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस आलिया भट्ट इस समय असमान पर उड़ रही हैं, फिल्‍म ‘उड़ता पंजाब’ में बिहारी लड़की के रोल की जमकर तारीफ हो रही है। फिल्‍म के रिलीज होने के बाद पूरी बॉलीवूड इंडस्‍ट्री ने उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ की है। इसके अलावा उनके सह-कलाकार शाहिद कपूर ने तो उनके रोल के लिए यहां तक बोल दिया कि, उन्‍हें इस रोल के लिए नेशनल अवार्ड मिलना चाहिए।

हाल ही में एक इंटरव्‍यू में आलिया ने बताया कि, मैंने इस फिल्‍म उस बिहारी लड़की को रोल किया है जिसका कई बार रेप हो चुका है। जो कि, इस रोल काे निभाना आसान नही था। ल‍ेकिन इस रोल को करने के लिए मैैनें जमकर मेहनत की थी। वहीं, आलिया ने शाहिद कपूर के साथ काम करने के अनुभव के बारे में बताया कि, ‘शाहिद तब से यह बात कह रहे हैं, जब से मैंने यह फिल्म साइन की है। फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले शाहिद ने मुझसे कहा था कि, अगर मैंने इस रोल को अच्छे से किया, तो मेरा नेशनल अवार्ड पक्का है। शाहिद बहुत अच्छे इंसान हैं।’

बता दें कि जब आलिया से पूछा गया कि, रेप के सीन को लेकर आपका अनुभव कैसा रहा तो,  आलिया ने कहा, ‘देखिए, रेप सीन के दौरान असहजता तो होती है। हालांकि हमें पता होता है कि यह सिर्फ एक सीन है और हमारे काम का हिस्सा है। ये सबकुछ असली में नहीं हो रहा है। लेकिन इसके बावजूद ऐसा करना आसान नहीं होता है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News