COVID- 19 सिंगर कनिका की दूसरी रिपोर्ट भी आई पोजिटिव, अन्य 25 के सैंपल आए नेगेटिव

3/25/2020 10:37:19 AM

मुंबई: बाॅलीवु़ड की फेमस सिंगर कनिका कपूर लखनऊ के पीजीआई में भर्ती हैं। डॉक्टरों की सख्त निगरानी में उनका इलाज चल रहा है। हाल ही में कनिका को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। टाइम्स की खबर के अनुसार लखनऊ के संजय गांधी पीजीआई में सोमवार को कनिका का कोरोना वायरस के लिए टेस्ट किया गया था, जो पॉजिटिव निकला। यहीं उनका इलाज भी चल रहा है।

PunjabKesari

डाॅक्टरों के मुताबिक कनिका की हालात स्थिर है। बता दें कि इससे पहले टेस्ट में पॉजिटिव आने के बाद गायिका के परिवार ने टेस्ट पर सवाल उठाये थे, जिसके बाद उनका दूसरा टेस्ट किया गया उसमें भी उन्हें पॉजिटिव पाया गया। दरअसल, परिवार ने पहले रिपोर्ट को संदिग्ध बताया था क्यूंकि उसमें सिंगर की उम्र और लिंग गलत बताया गया था। रिपोर्ट में लिंग में पुरुष लिखा गया था और उम्र 28 साल बताई गई थी। इस गलतफहमी को दूर करने के लिए सिंगर की फैमिली ने दूसरे टेस्ट की मांग की थी। 

PunjabKesari
बता दें कि कनिका 9 मार्च को लंदन से लौटी थीं। लंदन से लौटने के बाद वह लखनऊ माता- पिता के पास गई  थी। इतना ही नहीं खुद को आइसोलेट करने की बजाय वह 4 पार्टीज में पहुंची थीं। इन पार्टीज में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे बेटे दुष्यंत के साथ मौजूद थीं हालांकि पार्टी में मौजूद कई लोगों की रिेपोर्ट नेगिटव आई है। वहीं राजधानी वासियों के राहत भरी खबर है। यहां के 25 लोगों के सैंपल निगेटिव आए हैं। 

PunjabKesari

 


Smita Sharma


Related News