अब नए सिरे से होगी सलमान खान की पड़ोसी के खिलाफ मानहानि मामले की सुनवाई, जाने क्या है वजह

11/4/2022 10:46:33 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार सलमान खान की पड़ोसी के खिलाफ मानहानि मामले पर सुनवाई अब बॉम्बे हाई कोर्ट में नए सिरे से होगी, क्योंकि उनकी याचिका को आंशिक रूप से सुनने वाले न्यायाधीश शुक्रवार को सेवानिवृत्त हो रहे हैं। बॉम्बे हाईकोर्ट के जज सीवी भडांग ने कहा कि समय की कमी के कारण आदेश सुनाना संभव नहीं है। अब इस याचिका पर एक अन्य न्यायधीश ने सिरे से सुनवाई करेंगे। 

 

जज सीवी भडांग ने सलमान खान के मानहानि मामले में दलीलें सुनी थीं और अपना आदेश सुरक्षित रख लिया था, लेकिन अब शुक्रवार को वह रिटायर हो रहे हैं। 


 
निचली अदालत ने पनवेल स्थित सलमान के फार्महाउस के पड़ोस की जमीन के मालिक केतन कक्कड़ को एक्टर के खिलाफ अपमानजनक वीडियो पोस्ट करने से रोकने और इस वीडियो को यूट्यूब से हटाने का निर्देश जारी करने से मना कर दिया था। जस्टिस भडांग ने 11 अक्टूबर को बहस पूरी होने के बाद इस मामले को आदेश को सुरक्षित रख लिया था। 

 

अब न्यायमूर्ति भडांग ने अपने आदेश में कहा कि दुर्भाग्यवश मैं फैसला पूरा करने में असमर्थ हूं। मैंने कल शाम तक अपनी सर्वश्रेष्ठ कोशिश की लेकिन दुर्भाग्य से छुट्टी थी और प्रशासनिक काम के साथ-साथ मेरे पास अन्य कई काम थे। मुझे इसे सुनवाई के रूप में सूचीबद्ध करना होगा। 

क्या था मामला
दरअसल, सलमान खान के पनवेल फार्म हाउस में गतिविधियों को केतन कक्कड़ ने रिकॉर्ड करके उसका वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था। इस मामले में सलमान ने केतन के खिलाफ निचली अदालत में मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया था। जब दीवानी अदालत ने कक्कड़ के खिलाफ कोई अंतरिम निरोधक आदेश पारित करने से इनकार कर दिया तो सलमान ने उच्च न्यायालय का रुख किया। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News