सोनू सूद के पक्ष में प्रियंका,सरकार से की COVID-19 महामारी में अनाथ हुए बच्चों के लिए की मुफ्त शिक्ष

5/4/2021 10:28:58 AM

मुंबई: कोरोना वायरस में कई लोगों ने अपनों को खोया है। कोरोना की दूसरी लहर में तो  हर रोज दर्दनाक रूप सामने आ रहे हैं।  इस दौरान जिस स्टार ने अपने काम से हर किसी को दिल जीता वह हैं सोनू सूद। सोनू सदू ने बीते साल से ही प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने से लेकर मौजूदा परिस्थितियों में लोगों को दवाइयां और ऑक्सीजन दिलवाने की तक कोशिश कर रहे हैं।

PunjabKesari

इतना ही नहीं उन्होंने सरकार से COVID-19 महामारी में अनाथ हुए बच्चों के लिए की मुफ्त शिक्षा की भी मांग की।  अब सोनू को एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ का साथ मिल गया है। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने सोनू के विज़न को सपोर्ट करते हुए राज्य और केंद्र सरकारों से इस पर गौर करने की अपील की है। सोमवार को देसी गर्ल ने सोनू के एक वीडियो को शेयर किया। वीडियो में सोनू ने कहा कि राज्य और केंद्र सरकारों को ऐसा कोई नियम बनाना चाहिए, जिसके तहत उन बच्चों की स्कूल से कॉलेज तक की शिक्षा मुफ्त की जा सके, जिन्होंने कोविड-19 की वजह से अपने माता-पिता को खो दिया।

 

ऐसे में प्रियंका ने सोनू के इस वीडियो को रीपोस्ट किया। पीसी ने लिखा-'आप लोगों ने कभी विज़नरी समाज सेवक के बारे में सुना है? मेरे साथी सोनू सूद वही हैं। वह आगे के बारे में सोचकर प्लान करते हैं। क्योंकि इस महामारी का प्रभाव तो शायद लंबे समय तक रहे। ऐसे में कोविड हर उन बच्चों के लिए डरावनी कहानी है जिन्होंने महामारी में अपने माता पिता को खोया है,जिसके कारण से उनकी शिक्षा बंद हो सकती है।'

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने आगे लिखा-'मैं सोनू की इस बात से प्रभावित हूं, उन्होंने एक खास तरीके से इसका समाधान निकाला है अब इस पर अमल होना चाहिए। इतना ही नहीं प्रियंका ने सभी सक्षम लोगों से ऐसे बच्चों की शिक्षा का ज़िम्मा उठाने की भी गुज़ारिश की है। 

PunjabKesari

 

सोनू के अनुसार राज्य और केंद्र, दोनों सरकारों को ऐसे बच्चों के लिए फ्री एजुकेशन करनी चाहिए।'बता दें कि इससे पहले प्रियंका ने पति निक जोसन संग मिलकर सोशल मीडिया के जरिए  भारत के लिए 5 करोड़ जमा किए हैं। 


Content Writer

Smita Sharma


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static